Move to Jagran APP

देवघर की टीम ने उद्घाटन मैच में आठ विकेट से जीता

रामगढ़ : रामगढ़ स्पोíटंग क्लब के तत्वाधान में शुक्रवार को क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया गया। नॉक आउट सिस्टम पर आधारित टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच पुलिस लाइन डाबरग्राम देवघर तथा डीएससी सरैयाहाट की टीम के बीच खेला गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 07:11 PM (IST)Updated: Fri, 15 Feb 2019 07:11 PM (IST)
देवघर की टीम ने उद्घाटन मैच में आठ विकेट से जीता
देवघर की टीम ने उद्घाटन मैच में आठ विकेट से जीता

रामगढ़ : रामगढ़ स्पोíटंग क्लब के तत्वाधान में शुक्रवार को क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया गया। नॉक आउट सिस्टम पर आधारित टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच पुलिस लाइन डाबरग्राम देवघर तथा डीएससी सरैयाहाट की टीम के बीच खेला गया। डीएससी सरैयाहाट की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 13 ओवर में 77 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। वहीं जवाबी पारी खेलने उतरी पुलिस लाइन डाबरग्राम देवघर की टीम ने 8.1 ओवर में दो विकेट खोकर निर्धारित लक्ष्य को पूरा कर लिया। टूर्नामेंट के इस मैच में देवघर के चंदन कुमार को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया जिन्होंने अपनी टीम के लिए चार ओवर में 27 रन देकर चार विकेट झटके। इससे पूर्व टूर्नामेंट का उद्घाटन प्रखंड प्रमुख सुराजमुनी हांसदा ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। टूर्नामेंट उद्घाटन के पश्चात खिलाड़ियों तथा आयोजन समिति के सदस्यों द्वारा जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को आतंकी हमला में शहीद जवानों को एक मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि अíपत की। खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए प्रमुख ने कहा कि आज क्रिकेट के कारण ही झारखंड की पहचान विदेश में भी बनी हुई है। जिस प्रकार महेंद्र ¨सह धौनी ने राज्य का नाम रोशन किया उसी प्रकार आप सभी खिलाड़ी भी राज्य का नाम रोशन करने के लिए खेलें। आयोजन समिति के सदस्यों ने कहा कि टूर्नामेंट का फाइनल मैच छह मार्च को खेला जाएगा। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर जामा विधायक सीता सोरेन समेत अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहेंगे। टूर्नामेंट में आज शनिवार को एसवाइसीसी साहिबगंज बनाम ब्लॉक 11 काठीकुंड की टीम के बीच मैच खेला जाएगा। टूर्नामेंट को सफल बनाने में आयोजन समिति के पंकज कुमार, सत्यम कुमार, शिवम कुमार, राजू कुमार, पलन कुमार, रोहित कुमार, राहुल कुमार, संदीप कुमार, पारस कुमार, संतोष कुमार, संजय कुमार समेत अन्य युवक सराहनीय भूमिका निभा रहे हैं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.