संवाद सहयोगी, बासुकीनाथ : जरमुंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत बासुकीनाथ-दुमका मुख्य मार्ग पर सरडीहा बजरंगबली मोड़ के समीप मालवाहक ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों में से एक की मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बुधवार देर रात हुई घटना में मृत युवक की पहचान नीरज कुमार जरुवाडीह दुमका के रूप में हुई है। जबकि घायल युवक की पहचान ऋषि सुमन हरनाकुंडा मुफस्सिल थाना दुमका के रूप में हुई।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दोनों युवक एक बाइक पर सवार होकर बासुकीनाथ में शादी समारोह में भाग लेने के लिए दुमका से जा रहा था। इस दौरान सरडीहा गांव के निकट बजरंगबली मन्दिर के निकट घुमावदार मोड़ के समीप एक ट्रक की चपेट में आने से यह दुर्घटना हो गई। स्थानीय लोगों ने जरमुंडी थाना को सूचना दी। एसडीपीओ अनिमेष नैथानी ने एएसआई चंद्रिका राय को घटनास्थल पर भेजा। पुलिस दोनों युवकों को उठाकर जरमुंडी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लायी। जहां इलाज के क्रम में नीरज कुमार की मौत हो गई। जबकि ऋषि सुमन को बेहतर चिकित्सा के लिए रेफर कर दिया गया।

इधर, पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक एवं धक्का मारने वाले ट्रक को जब्त कर लिया है। घटना के बारे में जख्मी ऋषि सुमन ने कहा कि ट्रक चालक तेजी व लापरवाही से वाहन चला रहा था। और पीछे से धक्का मार दिया। ऋषि के बयान पर जरमुंडी थाने में मामला दर्ज किया गया है। दोनों युवक को सर में ही गहरी चोट आयी थी। यदि बाइक सवार युवक हेलमेट पहने होते तो नीरज की जान बच सकती थी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस