Move to Jagran APP

दुमकाः प्रेम प्रसंग में अधेड़ की गला दबाकर हत्या

murder of Man in love affair. झारखंड के दुमका में प्रेम प्रसंग में अधेड़ की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है।

By Edited By: Published: Sat, 09 Mar 2019 04:45 PM (IST)Updated: Sun, 10 Mar 2019 02:58 PM (IST)
दुमकाः प्रेम प्रसंग में अधेड़ की गला दबाकर हत्या
दुमकाः प्रेम प्रसंग में अधेड़ की गला दबाकर हत्या

शिकारीपाड़ा। नाजायज संबंध से नाराज लोगों ने असना गांव के 45 वर्षीय रोहित महतो की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को तालाब के किनारे फेंक दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शनिवार की सुबह शव कब्जे में लिया। मौत का सही कारण पता करने के लिए पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजन के सुपुर्द कर दिया। पहली नजर में पुलिस इसे हत्या की बजाय आत्महत्या ज्यादा मान रही है। इसलिए अभी यूडी केस दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, रोहित की पत्नी का पांच साल पहले निधन हो गया। वह खेती कर अपने दो बेटों की परवरिश कर रहा था। तीन साल पहले छोटा बेटा भी मर गया तो उसने बड़े बेटे दस वर्षीय काजल को शहर में रहनेवाली मौसी के पास भेज दिया। वह पिता से अलग रहता था। बताया जाता है कि तीन साल पहले उसकी दोस्ती पलासी मौजा के एक टोला में रहने वाली आदिवासी युवती से हो गई। वह अक्सर अपनी रात उसके घर में ही बिताता था। पिता चांद गोपाल महतो की माने तो शुक्रवार की देर शाम खाना खाने के बाद रोहित बिना बताए कहीं निकल गया। शनिवार की सुबह ग्रामीणों से पता चला कि उसका शव तालाब के किनारे पड़ा हुआ है। जाकर देखा तो गले में रस्सी का गहरा निशान था और कमर में दो गमछा बंधा था। पिता की माने तो पहले रस्सी से गला घोंटा गया और फिर शव को गमछे के सहारे बांधकर फेंक दिया गया।

ममेरे भाई का कहना है कि भाई की हत्या की गई है। शव मिलने की खबर मिलने पर थाना प्रभारी संजय मालवीय पुलिस बल के साथ गांव गए और शव कब्जे में लिया। थानेदार का कहना है कि मृतक ने किसी के घर में फांसी लगा ली और घरवालों ने शव लाकर यहां फेंक दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हो जाएगा कि युवक ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या की गई है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि रोहित की हत्या करने के बाद महिला के परिजनों ने शव को यहां लाकर फेंक दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.