Move to Jagran APP

कमारचक को हराकर कुशियाम की टीम फाइनल में

रामगढ़ प्रखंड के मोहनपुर स्टेडियम में जय जवान जय किसान क्लब मोहनपुर की ओर से आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल रविवार को कुशियाम और कमारचक के बीच खेला गया। इसमें कुशियाम की टीम ने सिमरा को 109 रन से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 09:14 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 09:14 PM (IST)
कमारचक को हराकर कुशियाम की टीम फाइनल में
कमारचक को हराकर कुशियाम की टीम फाइनल में

संवाद सहयोगी, रामगढ़: रामगढ़ प्रखंड के मोहनपुर स्टेडियम में जय जवान जय किसान क्लब मोहनपुर की ओर से आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल रविवार को कुशियाम और कमारचक के बीच खेला गया। इसमें कुशियाम की टीम ने सिमरा को 109 रन से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

loksabha election banner

कमारचक की टीम ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया। कुशियाम की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 16 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी कमारचक की टीम 13 ओवर में ही केवल 78 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। कुशियाम ने 109 रन से जीत हासिल करते हुए फाइनल में प्रवेश किया। कुशियाम के रितिक को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया। फाइनल मैच 26 जनवरी को शंकरपुर संदीप बनाम कुशियाम की टीम के बीच खेला जाएगा।

टूर्नामेंट में विजेता टीम को 15 हजार तथा उपविजेता टीम को 10 हजार रुपया नगद प्रदान किया जाएगा। वहीं कई अन्य पुरस्कार भी दिए जाएंगे। फाइनल के मुख्य अतिथि प्रखंड विकास पदाधिकारी अमल जी व थाना प्रभारी रूपेश कुमार होंगे। प्रतियोगिता में अंपायर की भूमिका दिलीप राम राय, राजेश किस्कू व उद्घोषक पारस कुमार, अफरोज आलम, दीपक राउत व ताराकांत ने निभाई।

----------------------

चिकनिया को हराकर लखनपुर ने जीता खिताब

संवाद सूत्र, चिकनियां: जामा प्रखंड के चिकनियां में रविवार को दो दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में लखनपुर ने चिकनिया को 21 रन से हराकर खिताब अपने नाम किया।

लखनपुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 12 ओवर में आठ विकेट खोकर 79 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी चिकनियां की पूरी टीम 11 ओवर में मात्र 58 रन बनाकर आल आउट हो गई। दो विकेट लेकर 27 रन बनाने वाले लखनपुर के शाहनवाज को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। विजेता टीम को संदीप कुमार और उपविजेता को रितेश रंजन ने कप देकर सम्मानित किया। खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए संदीप ने कहा कि खेल से आपसी भाईचारा बना रहता है। समापन के मौके पर कमेटी सदस्य चंदन कुमार, आकाश कुमार, श्रीकांत कुमार, शिवम कुमार, विक्रम तुरी व दर्शक मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.