Move to Jagran APP

कोलकाता से भागलपुर जा रही बस पलटी, मां बेटे समेत तीन हुए घायल, हादसे के बाद वाहन छोड़कर चालक हुआ फरार

दुमका के जामा थाना क्षेत्र के बारापलासी गांव के पास रविवार की सुबह करीब पांच बजे कोलकाता से भागलपुर जा रही राजा बस पलट गई जिसमें सवार तीन यात्री घायल हो गए हैं और कई अन्‍य यात्रियों को भी चोटें आई हैं।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenPublished: Sun, 14 May 2023 10:15 AM (IST)Updated: Sun, 14 May 2023 10:15 AM (IST)
कोलकाता से भागलपुर जा रही बस पलटी, मां बेटे समेत तीन हुए घायल, हादसे के बाद वाहन छोड़कर चालक हुआ फरार
मेडिकल कालेज अस्पताल में इलाजरत चक्रधर सरदार की फोटो।

जागरण संवाददाता, दुमका। जामा थाना क्षेत्र के बारापलासी गांव के समीप रविवार की सुबह करीब पांच बजे कोलकाता से भागलपुर जा रही राजा बस पलट गई। हादसे में भागलपुर की काजल सरदार, उसका बेटा और जेठ चक्रधर सरदार घायल हो गए। पुलिस की मदद से तीनों को मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

हिचकोले खाती हुई पलट गई बस

चक्रधर ने बताया कि यात्रियों से भरी बस कोलकाता से भागलपुर जा रही थी। चालक ने बस की छत पर क्षमता से अधिक सामान भर रखा था। बारापलासी के समीप तेज गति के कारण पहले बस डगमगाई। जब चालक ने गति कम की तो हिचकोले खाती हुई पलट गई।

हादसे के बाद चालक बस छोड़कर हुआ फरार

हादसे में उसके परिवार के तीन सदस्य घायल हो गए। वहीं कुछ यात्रियों को मामूली खरोच आई। हादसे की सूचना मिलते ही जामा थाना प्रभारी जितेंद्र साहू मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया।

हादसे के बाद बस का चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है। थाना प्रभारी का कहना है कि बस की गति कम होने के कारण अधिकांश यात्री बाल बाल बच गए।

पाकुड़ में हुए हादसे में आधे दर्जन यात्री घायल

इसी तरह से हुए एक बस हादसे की खबर कुछ वक्‍त पहले पाकुड़ से सामने आई थी। यह हादसा पाकुड़ के हिरणपुर में हुआ था। बीते 18 अप्रैल को राजमहल की ओर जा रही बस टायर फटने की वजह से अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दुर्घटना में भी करीब आधा दर्जन यात्री घायल हुए थे।

इस दुर्घटना के बाद भी चालक मौके से फरार हो गया था। बस में कुल 40 यात्री सवार थे, जो चाईबासा से चलकर हिरणपुर के रास्ते राजमहल की ओर जा रही थी। साढ़े छह बजे बस आदिम जनजाति आवासीय विद्यालय के निकट अचानक बस का पिछला चक्का फट गया और बस पलट गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.