संवाद सहयोगी, रानीश्वर : थाना क्षेत्र के नंदना गांव में सोमवार की सुबह घर में चप्पल पहनकर घुसने से दामाद को रोकना चचेरी सास को महंगा पड़ गया। शराब के नशे में गुस्साए दामाद ने लोहे के रॉड से ताबड़तोड़ प्रहार कर 45 साल की सास पानो मरांडी को मौत के घाट उतार दिया। परिजनों ने आरोपी मंटू हांसदा को पकड़कर बांध दिया और पुलिस को सुपुर्द कर दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मेडिकल कालेज में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजन को सुपुर्द कर दिया। मृतका के बड़े भाई पलटन मरांडी के बयान पर पुलिस ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज की है।

प्रखंड के मुर्गाबनी गांव के मंटू हांसदा की शादी दस साल पहले नंदना गांव में हुई थी। शादी के बाद वह घर जमाई के रूप में ससुराल में रहने लगा। सोमवार की सुबह वह नशे की हालत में घर आया। उस समय उसकी चचेरी सास पानो मरांडी घर में पोछा लगा रही थी। उसने दामाद से कहा कि चप्पल पहनकर घर के अंदर नहीं जाए लेकिन दामाद ने उसकी बात नहीं मानी। इस बात पर दोनों में कहासुनी हुई और मंटू ने लोहे के रॉड से सिर पर प्रहार कर दिया। महिला का शोर सुनकर परिवार के लोगों ने मंटू को पकड़कर रस्सी के सहारे बांध दिया। सूचना मिलने पर एएसआइ आईएफ कंडियांग मौके पर पहुंचे और आरोपी व शव को कब्जे में लिया।

वर्जन

चप्पल पहनकर घर में घुसने को लेकर विवाद में दामाद ने सास को मार डाला। हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी जान लेने के समय नशे में था।

आईएफ कंडियांग एएसआई, रानीश्वर थाना

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस