जागरण संवाददाता, दुमका: नगर थाना क्षेत्र के दुधानी में मारुति शोरूम के समीप बुधवार की दोपहर चोरी के इरादे से घर का ताला तोड़ रहे एक युवक को मुहल्ले के लोगों ने पकड़ लिया। उसे पहले पोल से बांधा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान उसका दूसरा साथी भाग निकला।

गृहस्वामी जितेंद्र कुमार मंडल ने बताया कि उनका पूरा परिवार अभी सहारा तालझारी में है। वह छोटा व्यवसाय करते हैं। सुबह घर से निकलने के बाद शाम में आना होता है। अचानक काम पड़ने पर दोपहर में घर आया तो देखा कि दो लड़के चारदीवारी फांद कर अंदर घुस आए और घर के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ने का प्रयास कर रहे थे। शोर मचाने पर मुहल्ले के लोग एकत्र हुए तो एक युवक पकड़ में आ गया, जबकि दूसरा युवक दीवार फांदकर भाग निकला।

जितेंद्र ने बताया कि पहले भी उनके घर में चोरी हो चुकी है। इसलिए पोल में बांधकर पूछताछ की। उसने अपना नाम मो. शहनवाज और घर दुधानी बताया, लेकिन उसने यह स्वीकार नहीं किया कि उसने पहले भी घर में चोरी की है। बाद में उसे नगर थाना को सुपुर्द कर दिया गया। थाना प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि गृहस्वामी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को जेल भेज जाएगा। उसके दूसरे साथी की तलाश की जा रही है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021