Move to Jagran APP

dumka news किशोरी को जलाने की घटना में प्रयुक्त बोतल व लाइटर बरामद

जरमुंडी में 19 वर्षीय युवती को उसके कथित प्रेमी ने ही जला कर मार डाला। इस घटना की जानकारी के बाद आक्रोशित ग्रामीण एकजुट होने लगे। गुस्साए ग्रामीण आरोपित को फांसी देने की मांग करने लगे। इधर मामला बिगड़ता देख गांव को पुलिस छावनी में दब्दील कर दिया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Gautam OjhaPublished: Fri, 07 Oct 2022 06:12 PM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2022 06:12 PM (IST)
dumka news किशोरी को जलाने की घटना में प्रयुक्त बोतल व लाइटर बरामद
दुमका के जरमुंडी में घटना के बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस। जागरण

संवाद सहयोगी, बासुकीनाथ (दुमका) : माता भगवती की पूजा को महज एक दिन ही बीते थे कि गुरुवार की रात एक बजे भरतपुर गांव में 19 वर्षीय युवती को जलाए जाने की लोमहर्षक घटना सामने आई। घटना के बाद तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई। पीड़िता के घर के बाहर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुटी। ग्रामीणों ने एसपी अंबर लकड़ा से आरोपित को फांसी की सजा दिलाने की मांग की।

loksabha election banner

एसपी ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि आरोपित को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए एवं गांव में व्याप्त तनाव की स्थिति को लेकर डीएसपी विजय कुमार, एसडीपीओ शुभेंदु, जरमुंडी थाना के पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी दयानंद साह, एएसआई तेज बहादुर, अनुज सिंह, दिघी ओपी थाना प्रभारी आकृष्ट अमन, जामा थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी भरतपुर गांव पहुंचे। एसपी ने घटना को लेकर पीड़िता के स्वजनों से जानकारी लेकर ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि आरोपित को सख्त से सख्त सजा दिलाने में पुलिस प्रशासन सजग है।

एसपी के आश्वासन के बाद ग्रामीण शांत हुए। एसपी ने बताया कि आरोपी राजेश राउत से पूछताछ हो रही है। अनुसंधान दल के सदस्यों ने घटनास्थल से आरोपित के पदचिन्हों के निशान लिए हैं। वहीं पेट्रोल छिड़कने में प्रयुक्त खाली बोतल व लाइटर को भी बरामद कर लिया गया है। स्वजनों ने बताया की मृतक मारूती कुमारी के मामा का घर गांव से थोड़ी दूरी पर एकांत में है। कमरे को बाहर से खटखटा कर खुलवाया। पीड़िता बाहर निकली तो दरवाजे पर ही दोनों में काफी देर तक विवाद हुआ। इसके बाद पीड़िता के सिर पर पेट्रोल डालकर लाइटर से आग लगा दी। पीड़िता ने जलने के क्रम में ही आवाज देकर नानी एवं अन्य स्वजनों को जगाया। उसके बाद स्वजनों का शोर-गुल सुनकर भारी संख्या में स्थानीय ग्रामीण जुटे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.