Move to Jagran APP

उपचुनाव से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए कंट्रोल रूम में करें संपर्क

जिला प्रशासन ने तीन नवंबर को होने वाले मतदान को पारदर्शी बनाने के लिए हरसंभव तैयारी की है। कोई भी किसी भी समय कंट्रोल रूम में शिकायत कर सकता है। 950

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 04:57 PM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 04:34 AM (IST)
उपचुनाव से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए कंट्रोल रूम में करें संपर्क
उपचुनाव से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए कंट्रोल रूम में करें संपर्क

जागरण संवाददाता, दुमका: जिला प्रशासन ने तीन नवंबर को होने वाले मतदान को पारदर्शी बनाने के लिए हरसंभव तैयारी की है। कोई भी किसी भी समय कंट्रोल रूम में शिकायत कर सकता है। 9508250080 और 9934414404 पर कॉल कर अपनी शिकायत दर्ज कराई जा सकती है।

prime article banner

उपायुक्त राजेश्वरी बी ने कहा कि उपचुनाव के सफल संचालन एवं निर्वाचन संबंधी विभिन्न कार्यों को ससमय सुचारू रूप से संचालित करने के लिए जिला नियंत्रण कक्ष में हेल्पलाइन जन शिकायत कोषांग का गठन किया गया है। अगर किसी को चुनाव को लेकर शिकायत है तो वह दो मोबाइल नंबर व एक लैंडलाइन नंबर पर संपर्क कर सकता है।

तीन नवंबर को रहेगा अवकाश: उपायुक्त ने कहा कि तीन नवंबर को होने वाले मतदान को लेकर सभी कार्यालय, संस्थान व सार्वजनिक प्रतिष्ठानों में अवकाश रहेगा। उपचुनाव को देखते हुए जिला स्तरीय कई कोषांग का गठन किया गया। किसी भी राजनैतिक दल या संगठन या व्यक्ति को प्रिट मीडिया में चुनाव तिथि व चुनाव तिथि के एक दिन पूर्व यानी 2 और 3 नवंबर को किसी भी प्रकार के राजनैतिक विज्ञापन को प्रकाशित कराने के लिए इसका पूर्व प्रमाणीकरण कोषांग से कराना अनिवार्य होगा। इस पर नजर रखने के लिए ही एमसीएमसी कोषांग का गठन किया गया है। कोषांग के कर्मियों द्वारा विभिन्न चैनलों के अलावा अखबारों पर भी नजर रखी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.