जागरण संवाददाता, दुमका। 21 जनवरी की शाम काठीकुंड के बाघासोल गांव में शादी से इन्कार करने पर प्रेमिका को घर से खींचकर पिटाई और फिर चाकू से हमला कर अधमरा करने वाले फुलेश्वर मंडल को पुलिस ने गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया है। वहीं, पीड़िता का अभी भी मेडिकल कालेज अस्पताल में इलाज चल रहा है। महिला की शादी हो चुकी है। पति से मनमुटाव के बाद तलाक हो गया है। इस बीच गांव के दूसरे टोला के फुलेश्वर मंडल ने खुद को अविवाहित बताकर महिला को अपने जाल में फंसा लिया। दोनों के बीच कुछ दिनों तक प्रेम प्रसंग चला। महिला को पता चला कि फुलेश्वर तीन बच्चों का पिता है। इसके बाद उसने दूरी बनानी शुरू कर दी और फुलेश्‍वर से मिलना बंद कर दिया।

मुंह में पट्टी बांधकर प्रेमी ने की प्रेमिका की जमकर पिटाई

परेशान होकर युवक ने महिला के मोबाइल पर कई बार संपर्क किया, लेकिन उसने बात नहीं की। अंत में फोन पर बात कर शादी करने से साफ मना कर दिया। गुस्‍से में आकर युवक शनिवार शाम को अपने एक दोस्‍त के साथ उसके घर में घुस गया। उस समय घर के लोग किसी काम से बाहर गए हुए थे। दोनों ने महिला के मुंह में पट्टी बांधी और उठाकर घर से कुछ दूर सुनसान जगह में ले जाकर पहले जमकर पिटाई की और बाद में चाकू से शरीर के कई हिस्सों में प्रहार किया। मारपीट और चाकू मारने से घायल हुई महिला जमीन में गिर पड़ी, तो दोनों उसे मृत समझकर मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने एक को पकड़ा, दूसरे की तलाश जारी

घायल होने के बाद भी महिला जैसे-तैसे अपने घर पहुंची, तो परिवार का कोई सदस्य नहीं मिला। वह आखिरकार बेहोश हो गई। रात को घरवाले वापस आए और महिला को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहां से फुलो-झानो मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर कर दिया गया।

महिला के बयान पर मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपित की तलाश में छापेमारी शुरू की। सोमवार की शाम आरोपित को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया गया। काठीकुंड थाना प्रभारी रुपेश कुमार ने बताया कि मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। दूसरे की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- मनोज यादव हत्याकांड में दो महिला समेत सात गिरफ्तार, पुलिस ने घटना के 48 घंटे के भीतर आरोपितों को धर-दबोचा

Edited By: Arijita Sen

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट