धनबाद, जेएनएन: कोरोना महामारी के बीच युवा संघर्ष मोर्चा की ओर से सेवा कार्य लगातार तीसरे दिन भी जारी रहा। ईद के मौके पर भूली मोड़ स्थित नौजवान कमेटी व मोर्चा के संयुक्त प्रयास से मुस्लिम बहुल क्षेत्र नया बाजार, पांडर पाला में जरूरतमंद गरीब मुस्लिम सैकड़ो परिवारों को चिन्हित कर उनके बीच राशन किट का वितरण किया गया।

ईद पर्व को ध्यान में रखकर राशन किट में लच्छे व चीनी भी शामिल था। मोर्चा के संयोजक दिलीप सिंह ने कहा कि पिछले वर्ष भी इस महामारी में युवा संघर्ष मोर्चा ने सेवा कार्यक्रम के माध्यम से लोगों तक भोजन एवं सूखा राशन पहुंचाने का कार्य किया था।

बताया गया कि युवा संघर्ष मोर्चा गरीब असहायों जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे हैं और उन तक खाद्य सामग्री पहुंचाने का कार्य कर रही है। साथ ही बताया गया कि कोरोना जैसे वैश्विक महामारी में समाज के मध्यम और गरीब वर्ग के लोगों के बीच भोजन की समस्या उत्पन्न हो गई है। युवा संघर्ष मोर्चा धनबाद जिले के उन सभी सामाजिक संगठनों से आग्रह करता है कि सभी आगे बढ़कर पूर्व की तरह इस महामारी में जरूरतमंद, असहाय की मदद करें ताकि कोई भी गरीब इस महामारी में भूखा ना रहे। मौके पर मुमताज कुरैसी, इसराफिल, गुलाम सरवर, अमित सिंह, बुचकन कुरैसी, मनोज रॉय, मिंटू सिंह, सोनू, अरुण साव, बबलू, मोहम्मद हसनैन, मखबूब आलम आदि लोग मौजूद थे।