Move to Jagran APP

ससुराल में बहादुरी दिखाने के चक्कर में युवक गया विषधर से खेल, जानिए अंजाम Dhanbad News

मधुबन थाना क्षेत्र के ब्राह्मणडीहा निवासी शंकर गयाली मेला घूमने के लिए भाटडीह ओपी क्षेत्र के बेलाखोंदा ग्राम में अपने ससुराल आया था। मेले के बाद वह बगीचे में घूम रहा था।

By MritunjayEdited By: Published: Wed, 09 Oct 2019 04:54 PM (IST)Updated: Wed, 09 Oct 2019 04:54 PM (IST)
ससुराल में बहादुरी दिखाने के चक्कर में युवक गया विषधर से खेल, जानिए अंजाम Dhanbad News
ससुराल में बहादुरी दिखाने के चक्कर में युवक गया विषधर से खेल, जानिए अंजाम Dhanbad News

महुदा, जेएनएन। शंकर गयाली को बहादुरी दिखाने में जरा भी इसका भान नहीं रहा कि वह जहरीले सांप से खेल माैत को आमंत्रण दे रहा है। जबकि बेलाखोंदा गांव के युवक अच्छी तरह जानते थे कि विषधर का एक डंक जानलेवा साबित हो सकता है। इसलिए युवकों ने विषधर को काबू में कर डिब्बे में बंद कर दिया था। लेकिन, शंकर ने डिब्बे को खोल दिया। डिब्बा खोलते ही विषधर ने उछल कर काट खाया। और विषधर से खेल में शंकर की जान चली गई।

loksabha election banner

मधुबन थाना क्षेत्र के ब्राह्मणडीहा निवासी शंकर गयाली मेला घूमने के लिए भाटडीह ओपी क्षेत्र के बेलाखोंदा ग्राम में अपने ससुराल आया था। मेला के बाद वह बेलाखोंदा के बगीचे में घूम रहा था। बगीचे में सांप निकलने पर युवकों ने पकड़ डिब्बे में बंद कर दिया। डिब्बे में बंद सांप को युवक तमाशा की तरह दिखा रहे थे। यह सब देख शंकर से न रहा गया। उसने डिब्बे को खोल दिया। इसके बाद सांप को हाथ में पकड़ कर दिखाने लगा। अचानक सांप ने शंकर को कांट खाया। थोड़ी ही देर में शंकर के शरीर में विष फैल गया वह चक्कर खाकर गिर पड़ा। सांप का जहर उतारने के लिए पहले शंकर को ओझा-गुनी के पास ले जाया गया। ओझा-गुनी से बज बात नहीं बनी तो पीएमसीएच में ले जाया गया। पीएमसीएच में अशर्फी अस्पताल में रेफर कर दिया। मंगलवार को इलाज के दाैरान शंकर की मृत्यु हो गई।

डिश संचालक शंकर गयाली की मृत्यु के बाद उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक ब्राहमनडीहा निवासी अनाथ गयाली का मंझला पुत्र था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.