Move to Jagran APP

बेरा परियोजना में संयुक्त मोर्चा के लोगों ने प्रबंधक के खिलाफ किया प्रदर्शन

संस तिसरा बस्ताकोला क्षेत्र संख्या नौ में बेरा परियोजना कार्यालय के पास शनिवार को संयुक्त मोचा

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 08:27 PM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 08:27 PM (IST)
बेरा परियोजना में संयुक्त मोर्चा के लोगों ने प्रबंधक के खिलाफ किया प्रदर्शन
बेरा परियोजना में संयुक्त मोर्चा के लोगों ने प्रबंधक के खिलाफ किया प्रदर्शन

संस, तिसरा : बस्ताकोला क्षेत्र संख्या नौ में बेरा परियोजना कार्यालय के पास शनिवार को संयुक्त मोर्चा के लोगों व मजदूरों ने प्रबंधक के खिलाफ काला झंडा लेकर विरोध प्रदर्शन किया। कार्यालय के पास नुक्कड़ सभा की। वक्ताओं ने कहा कि दोबारी कोलियरी के मैनेजर मजदूर विरोधी कार्य कर रहे हैं। उनकी संडे, होलीडे ड्यूटी बेचने का काम करते हैं। नियम कानून को ताक पर रखकर कर कई मजदूरों को अपने घरों में सफाई के लिए रखने का भी आरोप लगाया। जब कोई मजदूर प्रबंधक के घर पर काम करने के लिए जाने से आनाकानी करते हैं तो उसे सस्पेंड करने की धमकी दी जाती है। अपने घर में काम करने वाले मजदूर को संडे व होलीडे की ड्यूटी देने का लालच देकर काम में लगाए रहते हैं। यह कंपनी के रुपये की बर्बादी है। प्रबंधक कंपनी को काफी आर्थिक क्षति पहुंचाने का कर रहे हैं। इसका संयुक्त मोर्चा विरोध करता है। मोर्चा के लोगों ने बीसीसीएल के अधिकारियों से प्रबंधक के कार्य काल में जारी किए गए सभी संडे, होलीडे की लिस्ट की जांच की मांग की है। प्रबंधक ने सभी आरोपों को झूठा बताया है। कहा कि सभी आरोप बेबुनियाद हैं।

loksabha election banner

सभा की अध्यक्षता लीला चौहान व संचालन विजय कुमार ने किया। धन्यवाद आसित चटर्जी ने दिया। मौके पर धनंजय पासवान, महेश कुमार, अजय कुमार, रामाशीष पासवान, आनंद महतो, राणा प्रताप, उमेश सिंह, जोगिदर भुइयां, बबलू पासवान, सुरेश बाउरी आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.