Move to Jagran APP

प्यार के जहन्नुम में फंसी जम्मू की महिला डॉक्टर, तलाक के बाद थाने में खुदकशी की कोशिश

आसनसोल स्थित पतंजलि योगपीठ चिकित्सालय में काम के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी। दोनों आयुर्वेदिक डॉक्टर हैं। इसके बाद दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया।

By Edited By: Published: Tue, 11 Dec 2018 12:23 AM (IST)Updated: Tue, 11 Dec 2018 12:10 PM (IST)
प्यार के जहन्नुम में फंसी जम्मू की महिला डॉक्टर,  तलाक के बाद थाने में खुदकशी की कोशिश
प्यार के जहन्नुम में फंसी जम्मू की महिला डॉक्टर, तलाक के बाद थाने में खुदकशी की कोशिश
धनबाद,जेएनएन। धनबाद महिला थाना में सोमवार को उस वक्त अफरातफरी मच गई जब निरसा निवासी एक महिला आयुर्वेदिक चिकित्सक ने थाना प्रभारी के कक्ष के पंखे से लटक कर आत्महत्या का प्रयास किया। उस समय थाना प्रभारी सरिता कच्छप सिटी एसपी की क्राइम मीटिंग में भाग ले रही थी। महिला ने पंखे में अपना दुपट्टा बांधने के बाद उसका दूसरा सिरा अपने गले में बा प्रयास कर ही रही थी कि खड़े कुछ लोगों ने खिड़की देख लिया। लोग दौड़ कर अंदर गए और महिला को पकड़ कर कक्ष से बाहर निकाला। बाद में उसकी काउंसलिंग की गई।
क्या है मामला : महिला ने मुगमा निवासी अपने डॉक्टर पति पर धोखा देने समेत कई आरोप लगाए। बताया कि पति के साथ तलाक का मामला कोर्ट में लंबित है। कहे अनुसार पति उसे पैसे का भुगतान नहीं कर रहे हैं। महिला पति को थाने बुलाने की माग कर रहे थी। महिला से लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मुगमा निवासी उसके चिकित्सक पति को महिला थाना बुलाया। पति ने बची राशि दो किस्तों में जल्द भुगतान करने की बात कही। इसके बाद मामला शांत हुआ।
2009 हुआ था प्रेम विवाह : इन दोनों की आसनसोल स्थित पतंजलि योगपीठ चिकित्सालय में काम के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी। दोनों आयुर्वेदिक डॉक्टर हैं। इसके बाद दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया। पति धनबाद के मुगमा का रहने वाला है जबकि पत्नी मूल रूप से जम्मू की रहने वाली है। जेल जाने के डर से महिला ने मागी माफी : महिला थाना प्रभारी ने उनके चैंबर में घुसकर आत्महत्या करने के प्रयास के आरोप में महिला को जेल भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी थी। इसकी भनक लगते ही उसने थाना प्रभारी से लिखित रूप से माफी मांगी। इसके बाद उसे थाने से ही छोड़ दिया गया ।
निरसा थाना में पूर्व में दर्ज है मामला : आपसी विवाद के बाद डॉक्टर दंपती ने तलाक लेने का निर्णय लिया था। इससे पूर्व निरसा थाना में भी इस संबंध में मामला दर्ज हो चुका है। पति ने सेटलमेंट के तहत लगभग 90 प्रतिशत राशि का भुगतान कर दिया है। बचे पैसे दो किस्तों में जल्द भुगतान करने की बात कही ।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.