गिरिडीह, जेएनएन। गावां थाना अंतर्गत कोनारबांक में खेत के बीच में स्थित एक कुएं में रविवार की सुबह 28 वर्षीय महिला पुष्पा देवी उर्फ प्रमीला देवी एवं उसके एक साल के मासूम बेटे ऋषि की लाश मिली। मासूम बेटे का शव उसकी मां के आंचल से लिपटा हुआ था। महिला शुक्रवार की रात से ही अपने बेटे के साथ अपने ससुराल पंडरिया से गायब थी। ससुराल में सास-गोतनी और ससुर से विवाद हुआ था। उसका शव उसके ससुराल से करीब एक किमी दूर मिला है। उसका पति रमेश यादव मुंबई में है। वह वहां मजदूरी करता है।

महिला का मायका भी गावां थाना क्षेत्र के बादीडीह पंचायत के ही खीरुडीह गांव में है। सूचना मिलते ही गावां पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस दोनों शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी विजय केरकेट्टा, एएसआई पप्पू कुमार एवं रामनरेश राम ने घटनास्थल पर लोगों से पूछताछ की। थाना प्रभारी विजय केरकेट्टा ने बताया कि यह मामला हत्या का है या आत्महत्या का, जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

इधर घटना स्थल पर पहुंचे महिला के पिता रोहन कुमार, मां चमेली देवी एवं भाई नरेश यादव ने आरोप लगाया है कि ससुरालवालों ने मां-बेटे की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया है। कुएं के मुंडेर पर एक जोड़ा चप्पल मिला है। चप्पल साफसुथरा है जबकि कुएं तक जाने का रास्ता कीचड़मय है।

Posted By: Mritunjay

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस