धनबाद, जेएनएन। धनबाद के सांसद पीएन सिंह के परिवार पर साइबर हमला किया है। सांसद के छोटे भाई अजय सिंह की पत्नी के खाते से 2.37 लाख रुपये उड़ा लिए हैं। इस मामले में अजय सिंह की पत्नी कांति सिंह ने धनसार थाने में लिखित शिकायत की है। साइबर अपराधियों द्वारा सांसद के भाई की पत्नी के खाते से रुपये उड़ाने के मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

धनसार में रहनेवाले धनबाद के सांसद पीएन सिंह के छोटे भाई अजय सिंह की पत्नी कांति सिंह के अकाउंट से साइबर अपराधियों ने दो लाख 37 हजार रुपये की निकासी कर ली। कांति ने धनसार थाना में लिखित शिकायत की है। कांति का कहना है कि धनसार चौक स्थित बंधन बैंक में उनका खाता है। 20 मई 2020 से अबतक लगातार मेरे अकाउंट से इतनी बड़ी रकम निकाल ली गई, लेकिन बंधन बैंक की ओर से राशि निकासी का एक बार भी मैसेज नहीं आया। जबकि इस अकाउंट को मैसेज एक्टिव करने के लिए शाखा प्रबंधक को कई बार आवेदन भी दिया गया। मैसेज एक्टिव न होने पर बंधन बैंक से शिकायत भी की थी।

कांति का कहना है कि सोमवार को पुत्र को पैसे निकालने के लिए एटीएम भेजी। एटीएम से ही पता चला कि जितनी रकम पहले थी, उतनी अब अकाउंट में नहीं है। बैंक जाने पर पता चला उनके खाते से फर्जी निकासी हुई है। धनसार थाना पुलिस छानबीन में जुटी है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021