Move to Jagran APP

मंगेतर के साथ संबंध बनाने के दौरान इस कदर जख्‍मी हुई युवती कि प्राइवेट पार्ट में लगाने पड़े टांके

अपने होने वाले शौहर के साथ मंगलवार को घूमने गई एक युवती लहूलुहान स्थिति में लौटी। युवती झरिया की रहने वाली है जबकि उसका होने वाला शौहर आसनसोल से आया था। शाम में युवती जख्‍मी हालत में धनबाद आई तो उसे गंभीर अवस्था में एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया।

By JagranEdited By: Deepak Kumar PandeyPublished: Wed, 28 Sep 2022 02:05 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 02:05 PM (IST)
मंगेतर के साथ संबंध बनाने के दौरान इस कदर जख्‍मी हुई युवती कि प्राइवेट पार्ट में लगाने पड़े टांके
महिला के निजी अंग से काफी देर तक रक्तस्राव होता रहा।

जागरण संवाददाता, धनबाद: अपने होने वाले शौहर के साथ मंगलवार को घूमने गई एक युवती लहूलुहान स्थिति में लौटी। युवती झरिया की रहने वाली है, जबकि उसका होने वाला शौहर आसनसोल से आया था। शाम में युवती जख्‍मी हालत में धनबाद आई तो उसे गंभीर अवस्था में एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया। डाॅक्टरों ने जांच की तो पता चला कि युवती के प्राइवेट पार्ट में चोट आई है। चिकित्सकों ने बताया कि युवती के प्राइवेट पार्ट में तीन टांके लगाए गए हैं, उसके बावजूद काफी देर तक रक्तस्राव होता रहा।

loksabha election banner

युवती की स्थिति देख पहले तो यह चर्चा होती रही कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है, लेकिन लड़की ने आरोपों को खारिज करते हुए बताया कि वह अपने मंगेतर के साथ सहमति से गई थी। इसी सूचना पर सरायढेला थाना की पुलिस भी लड़की का बयान लेने के लिए अस्पताल आई, मगर युवती ने कहा कि उसने अपनी सहमति से मंगेतर के साथ संबंध बनाए थे।

मोबाइल बनवाने की बात कहकर घर से निकली थी युवती

युवती झरिया की रहने वाली है। बंगाल के आसनसोल में रहनेवाले युवक से उसकी शादी तय हुई है। शाम में वह अपने मोबाइल बनाने की बात कहकर घर से निकली थी, मगर वह अपने होने वाले पति के साथ मैथन घूमने चली गई। युवती की जब स्थिति बिगड़ी तो उसके होने वाले शौहर ने ही उसे एसएनएमएमसीएच में लाकर भर्ती कराया। यहां आने के बाद लड़की के घर वालों को इसकी सूचना दी गई। हालांकि अभी उसकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

अक्‍सर मैथन में होटलों में छापेमारी के दौरान पकड़े जाते हैं प्रेमी जोड़े

झारखंड-बंगाल के बॉर्डर पर स्थित मैथन एक पर्यटन स्थल है। यहां काफी कम कीमत पर होटल भी उपलब्ध हो जाते हैं। 24 घंटे की बजाय लोकल आइडी पर चार-पांच घंटे के लिए भी होटल संचालक कमरा उपलब्‍ध करा देते हैं। पुलिस भी कई बार मैथन के कई होटलों में छापेमारी कर चुकी है। दुर्गापूजा के वक्त पुलिस की रेड मैथन के होटलों में बढ़ जाती है। अक्‍सर प्रेमी जोड़े मैथन के होटलों से पकड़े जाते हैं। इस घटना की सूचना पर पुलिस मैथन डैम व होटलों में रेड करने की तैयारी में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.