Move to Jagran APP

पानी कनेक्शन को लेकर जमसं के दोनों गुट आमने-सामने

जामाडोबा : लोदना क्षेत्र के जियलगोरा सात नंबर निवासी जनता मजदूर संघ बच्चा गुट के समरजीत ¨सह व वहीं क

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 May 2018 08:30 PM (IST)Updated: Thu, 24 May 2018 08:30 PM (IST)
पानी कनेक्शन को लेकर जमसं के दोनों गुट आमने-सामने
पानी कनेक्शन को लेकर जमसं के दोनों गुट आमने-सामने

जामाडोबा : लोदना क्षेत्र के जियलगोरा सात नंबर निवासी जनता मजदूर संघ बच्चा गुट के समरजीत ¨सह व वहीं की निवासी जनता मजदूर संघ कुंती गुट की शकुंतला देवी व ग्रामीणों के बीच सार्वजनिक पाइप से पानी कनेक्शन लेने का विवाद गुरुवार को और गहराया गया। मामला लोदना के जीएम कल्याणजी प्रसाद के पास पहुंचा। समरजीत ने बताया कि एक वर्ष पूर्व उन्हें कंपनी की ओर से आवास आवंटन कराया गया था। आवास में पेयजल नहीं की सुविधा नहीं है। जीएम से दो इंच पाइप से कनेक्शन की मांग की थी। जमसं कुंती गुट के लोग विरोध कर रहे हैं।

loksabha election banner

वहीं शकुंतला का कहना है कि विधायक संजीव ¨सह के प्रयास से लोदना क्षेत्र व झमाडा की ओर से यहां पाइप से ग्रामीणों व कोलकर्मियों के लिए सार्वजनिक पेयजल नल की व्यवस्था की गई। इस पाइप लाइन से कनेक्शन देने पर लोगों के समक्ष पानी की समस्या उत्पन्न हो जायेगी। मामले में जमसं के दोनों गुट के क्षेत्रीय सचिव मृणालकांत ¨सह व संजीत ¨सह आमने-सामने हो गये हैं। प्रबंधन के खिलाफ आंदोलन की बात कही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.