निचितपुर कोलियरी के प्रबंधक समेत दो लोगों पर महिला ने लगाया गंभीर आरोप, प्राथमिकी दर्ज

निचितपुर : खास बांसजोड़ा की एक महिला ने निचितपुर कोलियरी के प्रबंधक अनिल कुमार सिंह, सुनील प्रसाद व शंकर नोनिया के खिलाफ जातिसूचक शब्द का प्रयोग, गाली-गलौज, थप्पड़ मारने, गलत हरकत करने का आरोप लगाते हुए ईस्ट बसुरिया ओपी में लिखित शिकायत की। शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

शिकायत में महिला ने कहा कि 18 मई को दिन के करीब ढाई बजे निचितपुर परियोजना के प्रबंधक अनिल कुमार सिंह, सुनील प्रसाद, शंकर नोनिया तीनों उसके घर पर आए और गाली-गलौज करते हुए जातिसूचक शब्द का प्रयोग करने लगे। यह सुनकर मेरी बहू-बेटी घर से बाहर निकली तो वे लोग उनसे भी गाली-गलौज करने लगे। मना करने पर उक्त लोगों ने थप्पड़ जड़ दिया और गलत नीयत से हाथ और बाल पकड़ कर खींचने लगे। उनकी बेटी-बहू बचाव करने लगीं तो उनको भी जातिसूचक शब्द कह कर गाली-गलौज करते हुए थप्पड़ जड़ दिया। हल्ला सुनकर घर वालों ने बचाया। गले से सोने की चेन छीन लेने का भी आरोप लगाया है।

इस संबंध में पूछे जाने पर प्रबंधक अनिल कुमार सिंह ने अपने व सुनील प्रसाद व शंकर नोनियां पर लगाए गए सभी आरोपों को गलत बताया। कहा कि उनके साथ मारपीट की घटना हुई थी। उसको लेकर थाना में मामला दर्ज कराया गया है। मालूम हो कि 18 मई को निचितपुर परियोजना में ब्लास्टिंग के दौरान सुरक्षित स्थान पर जाने की हिदायत देने गए प्रबंधक अनिल कुमार सिंह के साथ कई लोगों ने मारपीट की थी। इस मामले में प्रबंधक ने पड़ोस के मुहल्ले के रामचरित्र पासी और उसके दो बेटों पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए ईस्ट बसुरिया ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराया था।

महिला की लिखित शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

शंकर कुमार विश्वकर्मा, प्रभारी, ईस्ट बसुरिया ओपी

Edited By: Jagran