Move to Jagran APP

IIT ISM के दो छात्रों को मिला 20-20 लाख का प्री प्लेसमेंट ऑफर, अब तक 90 छात्रों का हुआ चयन Dhanbad News

IIT ISM Dhanbad के छात्रों को देश-विदेश की नामचीन कंपनियां हाथोहाथ ले रही है। गुरुवार को नविदया ने ऑनलाइन साक्षात्कार लिया जिसमें दो छात्रों का चयन किया।

By Sagar SinghEdited By: Published: Thu, 20 Aug 2020 07:35 PM (IST)Updated: Thu, 20 Aug 2020 07:35 PM (IST)
IIT ISM के दो छात्रों को मिला 20-20 लाख का प्री प्लेसमेंट ऑफर, अब तक 90 छात्रों का हुआ चयन Dhanbad News
IIT ISM के दो छात्रों को मिला 20-20 लाख का प्री प्लेसमेंट ऑफर, अब तक 90 छात्रों का हुआ चयन Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। IIT ISM Dhanbad कोरोना काल एक और जहां नौकरियों पर संकट के बादल छाए हुए हैं। लोगों को कंपनियां नौकरी से बाहर का रास्ता दिखा रही है। वहीं दूसरी ओर आइआइटी आइएसएम के छात्रों को देश-विदेश की नामचीन कंपनियां हाथोहाथ ले रही है। गुरुवार को मल्टिमीडिया, गेमिंग, रोबोट एंड सेल्फ ड्राइविंग बनाने वाली मशहूर अमेरिकन कंपनी नविदया ने आइआइटी आइएसएम के छात्रों का पीपीओ (प्री प्लेसमेंट ऑफर) लिया। इस दौरान काफी सांख्या में छात्रों ने ऑनलाइन साक्षात्कार दिए। जिसमें से कंपनी ने दो छात्रों का चयन किया।

loksabha election banner

मैथ एंड कंप्यूटिंग इंजीनियरिंग के छात्र शिवम अरोड़ा और निखिल रेडडी का कंपनी ने चयन किया। इन छात्रों को कंपनी ने 20-20 लाख रुपये के पैकेज का ऑफर दिया है। बताते चले कि पीपीओ में इस बार कंपनियों ने जिस तरह आइआइटी आइएसएम के छात्रों में न केवल दिलचस्पी दिखाई है बल्कि बेहतर पैकेज का ऑफर दिया है, संस्थान उसे अच्छा संकेत मान रहा है। इसके पूर्व संस्थान के करीब 90 छात्रों को देश-विदेश की नामचीन कंपनियाें बड़े पैकेज पर चयन कर चुकी है।

आइआइटी आइएसएम धनबाद के प्लेसमेंट सेल के चेयरमैन एसके सिन्हा का मानना है कि कोरोन के बावजूद जिस तरह कंपनियां छात्रों का चयन कर रही है और बड़ा पैकेज दे रही है, उससे अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बार का कैंपस प्लेसमेंट और बेहतर होगा। उन्होंने कहा कि कोरोन काल में पूरी दुनियां की अर्थव्यवस्था बहुत अच्छी नहीं है। बावजूद इसके कंपनियों की दिलचस्पी संस्थान के भविष्य के लिहाज से अच्छा संकेत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.