संस, निचितपुर : ईस्ट बसुरिया ओपी क्षेत्र के धारजोरी निवासी रमेश कुमार महतो ने झामुमो के जिला सचिव पवन कुमार महतो, उनके भाई अंगद महतो व टुंडी विधायक मथुरा प्रसाद महतो के पुत्र परितोष महतो के खिलाफ मारपीट करने व जान से मारने की धमकी दिए जाने का आरोप लगाते हुए ईस्ट बसुरिया ओपी में लिखित शिकायत दी है।

शिकायत में रमेश कुमार महतो ने आरोप लगाया कि बुधवार को दिन के साढ़े गयारह बजे पवन कुमार महतो ने जमीन की मापी होने की खबर भिजवाई। कहा कि जब पिताजी, माता, चाची जमीन पर आए तो पवन महतो कहने लगा कि तेरा कागज नहीं है। मापी नहीं होगी। कल से जमीन में मापी होगी। तुमको जहा जाना है, जाओ। उनलोगों से सभी कागजात दिखाने के लिए दस दिनों का समय मांगने पर पवन महतो ने लात-घूसे पिटाई शुरू कर दी। पवन महतो के भाई अंगद महतो ने कहा कि अब जमीन पर आएगा तो गोड़ी में डाल देंगे। परितोष महतो कहने लगा, तुमको थाना जाना है तो जाओ। रमेश महतो ने कहा कि मेरे उपर लगाया गया सभी आरोप झूठा है। ईस्ट बसुरिया ओपी प्रभारी गंगा पासवान ने कहा कि दोनों पक्षों से लिखित शिकायत मिली है। मामले की जाच की जा रही है।

-----------------

मेरे ऊपर व पवन कुमार महतो और अंगद महतो के उपर लगाए गए सभी आरोप गलत व बेबुनियाद हैं। मेरी जमीन पर काम चल रहा था। रमेश महतो वहा पर आया और पचास हजार रुपया रंगदारी मागने लगा। जेब से एक हजार रुपया निकाल लिया और जान मारने की धमकी दी। मामले की ईस्ट बसुरिया ओपी में लिखित शिकायत की गई है।

परितोष महतो, विधायक पुत्र

Edited By: Jagran