Move to Jagran APP

Top Dhanbad News of the day, Firday, 4th October, 2019, बच्चे का गला कटा, तेजस का विरोध, सुरक्षागार्ड की गोली मारकर हत्या, निरसा बैंक डकैती केस, भाजपा विधायक हुए ट्रोल

चार वर्षीय बच्चे का गला कटा। रेल कर्मियों का तेजस के विरोध में काला दिवस। सुरक्षागार्ड की गोली मारकर हत्या। निरसा बैंक डकैती के अपराधी की पहचान। भाजपा विधायक ट्रोल हुए।

By Sagar SinghEdited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 06:38 PM (IST)Updated: Fri, 04 Oct 2019 06:41 PM (IST)
Top Dhanbad News of the day, Firday, 4th October, 2019, बच्चे का गला कटा, तेजस का विरोध, सुरक्षागार्ड की गोली मारकर हत्या, निरसा बैंक डकैती केस, भाजपा विधायक हुए ट्रोल
Top Dhanbad News of the day, Firday, 4th October, 2019, बच्चे का गला कटा, तेजस का विरोध, सुरक्षागार्ड की गोली मारकर हत्या, निरसा बैंक डकैती केस, भाजपा विधायक हुए ट्रोल

धनबाद, जेएनएन। तोपचांची एक चार वर्षीय बच्चे का बाइक से टक्कराकर गला कट गया। देश के पहले प्राइवेट ट्रेन तेजस के विरोध में रेल कर्मियों ने धनबाद में काला दिवस मनाया। आमाघाटा के समीप एक निजी एजेंसी के गोदाम परिसर में गुरुवार रात एक सुरक्षागार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी गई। निरसा एक्सिस बैंक में डकैती करनेवाले एक अपराधी की पहचान हो चुकी है। भाजपा विधायक राज सिन्हा बिना हेलमेट पहने स्कूटी चलाने पर सोशल मीडिया में ट्रोल हो गये।

loksabha election banner

बाइक से टक्कराकर चार साल के बच्चे का गला कटा

तोपचांची के तातरी निवासी पंकज कुमार वर्मा के चार वर्षीय पुत्र अंतक वर्मा का बाइक से टक्कराकर गला कट गया। इससे काफी खून बह गया। पीएमसीएच के डॉक्टरों की टीम में बच्चे के गले का सर्जरी की। सर्जरी के बाद बच्चे की स्थिति में सुधार है। पिता पंकज ने बताया कि अंतक बाइक में पीछे से टकरा गया। टकराने से बाइक में लगी रड से उसका गला कट गया।

देश के पहले प्राइवेट ट्रेन तेजस के विरोध में रेल कर्मियों का काला दिवस

भारतीय रेल के पहली प्राइवेट ट्रेन तेजस एक्सप्रेस के खिलाफ शुक्रवार को देशभर के रेल कर्मचारी आंदोलन कर रहे हैं। ऑल इंडिया लोको रनिंग स्टाफ एसोसिएशन से जुड़े कर्मचारियों ने धनबाद रेलवे स्टेशन पर काला दिवस मनाया। इस दौरान रेल प्रशासन व रेल मंत्री पीयूष गोयल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बता दें कि शुक्रवार को लखनऊ से दिल्‍ली के बीच देश की पहली तेजस ट्रेन को यूपी के सीएम योगी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

सुरक्षाकर्मी ने मारी गोली मारकर हत्या

गोविंदपुर थाना क्षेत्र के आमाघाटा के समीप एक निजी एजेंसी के गोदाम परिसर में गुरुवार रात एक सुरक्षागार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कहा जा रहा है कि गोदाम की सुरक्षा में तैनात दूसरे गार्ड ने नशे की हालत में विवाद होने के बाद साथी को गोली मार दी। आसपास के लोगों ने जख्मी को उपचार के लिए अस्पताल भी पहुंचाया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने गोली मारनेवाले सुरक्षागार्ड को गिरफ्तार कर उसकी रायफल जब्त कर ली है।

धनबाद जेल से मिला निरसा बैंक डकैती का सुराग

निरसा एक्सिस बैंक में डकैती करनेवाले एक अपराधी की पहचान हो चुकी है। वह पूर्व में बर्धमान जेल में रह चुका है। यह जानकारी पुलिस को धनबाद जेल में बंद एक बंदी से मिली है। वह भी बैंक डकैती के मामले में जेल में है। जेल से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस सत्यापन के लिए वर्धमान जाने की तैयारी में जुटी है।

बिना हेलमेट स्कूटी चलाने पर ट्रोल हुए भाजपा विधायक

भाजपा विधायक राज सिन्हा बिना हेलमेट पहने स्कूटी चलाने पर सोशल मीडिया में ट्रोल हो गये। भाजपा विधायक ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिसमें वह बिना हेलमेट पहने स्कूटी चलाते नजर आ रहे हैं। तस्वीर को देखने के बाद कई लोगों ने उन्हें नियम तोड़ने के लिए घेर लिया। यूजर ने विघायक के पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा- बिना हेलमेट के सर जी... चालान कट जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.