Move to Jagran APP

Top Dhanbad News of the day, Sat, 28 December, 2019, बढ़ी ठिठुरन, निर्मम हत्या, पुलिस टीम पर पथराव, बिजली की गड़बड़ी, धनबाद की जीत

धनबाद का न्यूनतम पारा 6 डिग्री सेल्सियस। एक व्यक्ति की निर्मम हत्या। दबिश को गई पुलिस टीम पर पथराव। बिजली गड़बड़ी को स्काडा चुटकियों में ठीक करेगा। धनबाद ने खूंटी को हराया।

By Sagar SinghEdited By: Published: Sat, 28 Dec 2019 08:19 PM (IST)Updated: Sat, 28 Dec 2019 08:24 PM (IST)
Top Dhanbad News of the day, Sat, 28 December, 2019, बढ़ी ठिठुरन, निर्मम हत्या, पुलिस टीम पर पथराव, बिजली की गड़बड़ी, धनबाद की जीत
Top Dhanbad News of the day, Sat, 28 December, 2019, बढ़ी ठिठुरन, निर्मम हत्या, पुलिस टीम पर पथराव, बिजली की गड़बड़ी, धनबाद की जीत

loksabha election banner

धनबाद, जेएनएन। बर्फीली हवाओं के कारण धनबाद सहित राज्य के सभी जिलों में ठिठुरन बढ़ गई है। शनिवार को शहर का न्यूनतम पारा 6 डिग्री सेल्सियस दर्जी की गई। मोदीभिट्ठा जानेवाली सड़क पर एक व्यक्ति की निर्मम हत्या कर अपराधियों ने शव को सड़क के पास फेंक दिया। जुआ अड्डे पर दबिश को गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। बिजली की गड़बड़ी को स्काडा अपने नये साफ्टवेयर से चुटकियों में ठीक करेगा। धनबाद ने लोहरदगा में खेले गए जेएससीए अंतर जिला अंडर-14 एलीट ग्रुप के एकतरफा मुकाबले में खूंटी को 77 रनों से हरा दिया।

6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा धनबाद का तापमान 

उत्तर पश्चिम से आ रही बर्फीली हवाओं के कारण धनबाद, बोकारो सहित राज्य के सभी जिलों में ठिठुरन बढ़ गई है। बारिश के बाद तापमान तेजी से गिरा है। धनबाद में शनिवार को भी न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस रहा। यहां दिन में धूप निकली, जिसके कारण  अधिकतम तापमान में 7 डिग्री सेल्सियस की बढ़ोतरी दर्ज की गई। यहां अधिकतम तापमान में 24 डिग्री सेल्सियस दर्ज की गई। हालांकि, शाम होते ही उत्तर पश्चिम से आ रही बर्फीली हवाओं के कारण सर्दी बढ़ेगी। वहीं, रविवार को भी न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।  

निर्मम हत्या कर सड़क किनारे फेंका शव

अलकडीहा ओपी क्षेत्र के ईस्ट बरारी मुहल्ला के समीप अग्नि प्रभावित इलाके में शनिवार की सुबह 40 सल के एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। घटना मोदीभिट्ठा जानेवाली सड़क की है, जहां एक व्यक्ति की निर्मम तरीके से हत्या कर अपराधियों ने शव को सड़क के पास फेंक दिया। परिजन का कहना है कि सिर पत्थर से कुचल कर हत्या की गई है। वहीं पुलिस ने कहा कि सड़क दुर्घटना में संत बहादुर की मौत हुई होगी। 

जुआ अड्डे पर दबिश को गई पुलिस टीम पर पथराव, 10 राउंड फायरिंग

धुबन थाना क्षेत्र के पीपराटांड़ गांव में शुक्रवार की रात डीएसपी नितिन खंडेलवाल के नेतृत्व में जुआ अड्डा पर छापेमारी को गई पुलिस टीम पर हमला हुआ। जुआरियों व उनके समर्थन में आए ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव किया। जिसके कारण पकड़े गए तीन जुआरी भाग गए। पुलिस ने दस चक्र हवाई फायरिंग कर स्थिति पर काबू पाया।

बिजली की गड़बड़ी चुटकियों में ठीक करेगा स्काडा

झारखंड बिजली वितरण निगम लिमिटेड का सुपरवाइजरी कंट्रोल एंड डाटा इक्वेजिशन (स्काडा) सेंटर किसी भी सबस्टेशन के फीडर में गड़बड़ी होने की न केवल सटीक जानकारी और लोकेशन बताएगा, बल्कि संबंधित एरिया के जेई-एई को मैसेज भी करेगा कि गड़बड़ी कहां और किस हद तक है। इसे चुटकियों में दूर किया जा सकेगा। यह सब स्काडा के साफ्टवेयर से संभव होगा।

JSCA Inter District Under-14 : एक तरफा मुकाबले में धनबाद ने खूंटी को 77 रनों से हराया

धनबाद ने लोहरदगा में शनिवार को खेले गए जेएससीए अंतर जिला अंडर-14 एलीट ग्रुप के एकतरफा मुकाबले में खूंटी को 77 रनों से हरा दिया। खूंटी ने टॉस जीता और धनबाद को पहले बल्‍लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। देर से खेल शुरू होने की वजह से मैच 30-30 ओवरों का कर दिया गया। निर्धारित ओवरों में धनबाद ने नौ विकेट पर 158 रन बनाए। बाद में धनबाद के गेंदबाजों ने खूंटी की पारी 24.3 ओवरों में 81 रनों पर समेट मैच आसानी से जीत लिया।धनबाद के शिवम गुप्‍ता ने 30 रन देकर चार विकेट चटकाए और मैन ऑफ द मैच बने। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.