Move to Jagran APP

Top Dhanbad News of the day, Fri, 26 July, 2019, फनेल जोन, नाबालिग चोर, अपराधी गिरफ्तार, चेन छिनतई, कारगिल विजय दिवस

धनबाद डीसी ऑफिस का निर्माण कार्य रुका। लूट में शामिल अमित निषाद गिरफ्तार। भूली से तीन नाबालिग चोर गिरफ्तार। एनसीसी ने मनाया कारगिल विजय दिवस।

By mritunjayEdited By: Published: Fri, 26 Jul 2019 06:08 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jul 2019 06:08 PM (IST)
Top Dhanbad News of the day, Fri, 26 July, 2019, फनेल जोन, नाबालिग चोर, अपराधी गिरफ्तार, चेन छिनतई, कारगिल विजय दिवस
Top Dhanbad News of the day, Fri, 26 July, 2019, फनेल जोन, नाबालिग चोर, अपराधी गिरफ्तार, चेन छिनतई, कारगिल विजय दिवस

धनबाद, जेएनएन। फनेल जोन में होने के कारण सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए नागर विमानन विभाग ने धनबाद के नए समाहरणालय भवन का निर्माण कार्य रोकवा दिया है। फाइनेंसकर्मी धर्मेंद्र यादव से लूट के मामले में आरोपी अमित निषाद गिरफ्तार। भूली में पकड़े गए तीन नाबालिग चोर। जोरापोखर थाना के सामने से महिला से चैन की छिनतई। कारगिल विजय दिवस पर एनसीसी की तरफ से दाैड़ का आयोजन।

loksabha election banner

फनेल जोन में रुका डीसी ऑफिस का निर्माण

बरवाअड्डा हवाईपट्टी (धनबाद हवाईअड्डा) के नजदीक धनबाद डीसी ऑफिस का निर्माण रोक दिया गया है। ऐसा नागर विमान विभाग की आपत्ति के बाद किया गया है। धनबाद डीसी ऑफिस के नए भवन का जहां निर्माण किया जा रहा है वह फनेल जोन (उड़ान क्षेत्र) में है। हवाईपट्टी के पास ही G +4 धनबाद समाहरणालय (उपायुक्त कार्यालय) का निर्माण होने से हेलीकॉप्टर और विमानों के लैडिंग और टेकऑफ के दाैरान खतरा हो सकता है। चूंकि बरवाअड्डा हवाईपट्टी पर ही धनबाद आने-जाने वाले VIP और VVIP का हेलीकॉप्टर तथा विमानों का लैंडिंग और टेक ऑफ होता है। इसे गंभीरता से लेते हुए नागर विमान विभाग झारखंड सरकार ने समाहरणालय का निर्माण कार्य रोकने को कहा है। इसके बाद चाैथे तले का निर्माण रोक दिया गया है।

अपराधी अमित निषाद को पुलिस ने भेजा जेल

माइक्रोफाइनेंस कर्मी धर्मेंद्र यावद को दिन दहाड़े गोली मार 70 हजार रुपए लूट के मामले में अपराधी अमित निषाद को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अमित ने पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने शुक्रवार को उसे धनबाद जेल भेज दिया। पुलिस ने गुरुवार की रात सरायढेला थाना क्षेत्र के बापूनगर से अमित निषाद को गिरफ्तार किया। पुलिस अमित को काफी दिनों से तलाश रही थी। वह 17 जून 2019 को धनबाद के हाउसिंग कॉलोनी में माइक्रोफाइनेंस कर्मी से लूट के मामले में आरोपी था।

रंगे हाथ पकड़े गए तीन नाबालिग चोर

भूली ई ब्लॉक सेक्टर- 2 में गुरुवार की रात एक बंद घर मे चोरी की घटना को अंजाम देते तीन नाबालिग को रंगे हाथ स्थानीय लोगों ने पकड़ा। आवास संख्या 328 के सामने तीनों नाबालिग चोरों ने पहले नशा किया। फिर घर का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश कर गए। इस दृश्य को पास के रहने वाले एक युवक ने खिड़की से देखा और लोगों को सूचना दी। इसके बाद लोगों ने तीनों को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया।

थाना के सामने से दिनदहाड़े महिला के गले से चेन की छिनतई

जोड़ापोखर थाना के सामने से ठेकेदार आरएन पांडेय की 65 वर्षिय पत्नी चैनमती देवी के गले से चेन छीन कर शुक्रवार सुबह अपराधी भाग निकले। घटना के समय चैनमती सुबह की सैर पर निकली थी। बाइक सवार दो चैनस्नैपर गले से सोने की चैन छीन भाग निकले। चैनमती ने जोड़ापोखर थाना में मामला दर्ज कराया है। चैनमती ने बताया है कि सुबह जेलगोरा राम मंदिर से मॉर्निंग वाक कर लौट रही थी तभी जेलगोरा बाजार के निकट दो मोटर साइकिल सवारों ने गले से चेन झपट ली।

एनसीसी कैडेटों ने मनाया कारगिल दिवस

एनसीसी की 36 झारखंड बटालियन की ओर से शुक्रवार को कारगिल दिवस मनाया गया। पीके राय कॉलेज में कारगिल विजय दिवस मनाने के साथ ही इस माैके पर दाैड़ का आयोजन किया गया जो रणधीर वर्मा चाैक से शुरू होकर गोल्फ ग्राउंड में जाकर समाप्त हुआ। इसमें पीके राय कॉलेज, गुरुनानक कॉलेज, जिला स्कूल, प्रांजल एकेडमी के एनसीसी कैडटों ने हिस्सा लिया।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.