Move to Jagran APP

Top Dhanbad News of the day, Wed, November 20, 2019, पुल का स्लैब ढहा, दो कच्छुआ तस्कर फरार, व्यवसायी ने की खुदकशी, बंद रहा स्कूल, छात्रों में असमंजस

स्लैब ढहने से करीब आधा दर्जन मजदूर घायल। दो कच्छुआ तस्कर फरार। व्यवसायी ने की खुदकशी। शिक्षक की अनुपस्थिति के कारण स्कूल बंद रहा। BBMKU के छात्रों में असमंजस।

By Sagar SinghEdited By: Published: Wed, 20 Nov 2019 07:38 PM (IST)Updated: Wed, 20 Nov 2019 07:38 PM (IST)
Top Dhanbad News of the day, Wed, November 20, 2019, पुल का स्लैब ढहा, दो कच्छुआ तस्कर फरार, व्यवसायी ने की खुदकशी, बंद रहा स्कूल, छात्रों में असमंजस
Top Dhanbad News of the day, Wed, November 20, 2019, पुल का स्लैब ढहा, दो कच्छुआ तस्कर फरार, व्यवसायी ने की खुदकशी, बंद रहा स्कूल, छात्रों में असमंजस

धनबाद, जेएनएन। दामोदर नदी पर बन रहे पुल का एक स्लैब ढह गया। इस घटना में करीब आधा दर्जन मजदूरों के घायल होने की आशंका है। वन विभाग की लापरवाही से दो कच्छुआ तस्कर फरार हो गए। बलियापुर के व्यवसायी राकेश ग्रोवर ने की खुदकशी कर ली। प्राथमिक विद्यालय पारजोरिया शिक्षक की अनुपस्थिति के कारण बंद रहा। BBMKU की तीन वेबसाइटों से छात्र-छात्राओं में असमंजस की स्थिति है।

loksabha election banner

दामोदर नदी पर बन रहे पुल का एक स्लैब ढहा, आधा दर्जन मजदूरों के घायल होने की आशंका

बाघमारा प्रखण्ड के कुंजी नुतनडीह से बोकारो जिला के कुम्हरी बस्ती के बीच दामोदर नदी पर करोड़ों रुपये की लागत से बन रहे पुल का एक स्लैब ढह गया। इस घटना में आधा दर्जन मजदूरों के घायल होने की आशंका है। निर्माण कार्य रात में चल रहा था। वहीं, कई घायलों का इलाज एक निजी क्लिनीक में चल रहा है। 

वन विभाग की लापरवाही से दो कच्छुआ तस्कर फरार

कच्छुआ के साथ गिरफ्तार दो तस्कर फरार हो गए और वन विभाग को पता ही नहीं चला। इसकी विभागीय जांच हो रही है। वहीं गार्ड पर कार्रवाई का आदेश दे दिया गया है। बता दें कि कच्छुए के साथ बंगाल जा रहे दो तस्करों को गोविंदपुर पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया था। वाहन में करीब 25 समुद्री कच्छुए जब्त किए गए, जिसमें लगभग सभी कच्छुए जीवित हैं। पुलिस ने दो तस्कर के साथ कच्छुआ से लदे वाहन को जब्त कर वन विभाग के सुपूर्द कर दिया था।

बलियापुर के व्यवसायी राकेश ग्रोवर ने की खुदकशी

बलियापुर के व्यवसायी सह समाजसेवी राकेश कुमार ग्रोवर (65) ने मंगलवार को अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से कनपटी पर गोली मारकर खुदकशी कर ली। बलियापुर हीरक मोड़ के बंद पेट्रोल पंप के कार्यालय से उनका शव बरामद किया गया। इस घटना से बलियापुर में शोक की लहर दौड़ गई।

इंतजार करते रहे बच्चे, स्कूल नहीं पहुंचे मास्टर साहब

महुदा क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय पारजोरिया मंगलवार को शिक्षक की अनुपस्थिति के कारण बंद रहा। बच्चे निर्धारित समय पर पढ़ाई के लिए विद्यालय पहुंचे। काफी इंतजार करने के बाद जब स्कूल नहीं खुली तो बच्चे वापस घर जाने लगे। ग्रामीणों ने स्कूल नहीं खुलने का कारण जानना चाहा तो पता चला कि प्रभारी प्रधानाध्यापक प्रवीण कुमार लाला चुनाव प्रशिक्षण कार्य में गए हैं।

BBMKU की तीन वेबसाइटों से छात्र-छात्राओं में असमंजस

बीबीएम कोयलांचल विश्वविद्यालय की वेबसाइट को गूगल सर्च इंजन पर तीन अलग-अलग वेबसाइटें डिस्प्ले होती हैं। तीनों वेबसाइटों का नाम अमूमन एक जैसा है। इससे छात्रों में असमंजस की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। छात्रों के अनुसार, गूगल सर्च इंजन पर बीबीएमकेयू लिखने पर बीबीएमकेयू डॉट ओआरजी, बीबीएमकेयू डॉट एसी डॉट आइएन और बीबीएमकेयूएनआइवी डॉट आइएन मॉनिटर पर आता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.