Move to Jagran APP

Top Dhanbad News of the day, Sat, 12th October, 2019, महिला को जिंदा जलाया, रेलवे का स्पीड ट्रायल, महिला की मौत, सांसद पुत्र पर विधायक का तंज, कोल इंडिया में नौकरी

दहेज के लिए विवाहिता को जलाकर मारा मुगलसराय-धनबाद के बीच स्पीड ट्रायल बीसीसीएल की लापरवाही ने ली महिला की जान। सांसद पुत्र की दावेदारी पर विधायक का तंज। कोल इंडिया में नौकरी।

By Sagar SinghEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 05:41 PM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 05:41 PM (IST)
Top Dhanbad News of the day, Sat, 12th October, 2019, महिला को जिंदा जलाया, रेलवे का स्पीड ट्रायल, महिला की मौत, सांसद पुत्र पर विधायक का तंज, कोल इंडिया में नौकरी
Top Dhanbad News of the day, Sat, 12th October, 2019, महिला को जिंदा जलाया, रेलवे का स्पीड ट्रायल, महिला की मौत, सांसद पुत्र पर विधायक का तंज, कोल इंडिया में नौकरी

धनबाद, जेएनएन। दहेज लोभी ने छह माह की बच्ची के सामने उसकी मां को जलाकर मार डाला। शनिवार को रेलवे द्वारा मुगलसराय-धनबाद के बीच किया गया स्पीड ट्रायल (120 किमी प्रति घंटे) सफल रहा। बीसीसीएल के जर्जर आवास का एक हिस्सा धराशायी होने से मलबे में दबर एक महिला की मौत हो गई। धनबाद विधानसभा सीट से भाजपा में टिकट को लेकर सासंद पुत्र प्रशांत सिंह और विधायक राज सिन्हा के बीच जुबानी जंग तेज हो हो गई। कोल इंडिया की इकाई ईसीएल में एकाउटेंट व सीसीएल में फोरमैन पद के लिए 75 वैकेंसी निकाली गई है।

prime article banner

छह माह की बच्ची के सामने उसकी मां को जलाकर मार डाला, पति और सास गिरफ्तार

झरिया थाना क्षेत्र के शाहनगर खनका मोहल्ला में शुक्रवार की देर रात दहेज लोभी पति एहसान इराकी ने अपनी पत्नी जहाना प्रवीण (22 साल) को जिंदा जला डाला। एहसान जब केरोसिन तेल उड़ेलकर अपनी पत्नी को जला रहा था तो उसकी छह मां की दुधमुंही बच्ची टुकुर-टुकुर देख रही थी। स्थानीय लोगों ने एहसान और उसकी मां को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

अब 120 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ेंगी ट्रेनें, मुगलसराय-धनबाद के बीच ट्रायल सफल

हावड़ा-नई दिल्ली रेल मार्ग पर चलने वाली मेल-एक्सप्रेस ट्रेनों की रफ्तार जल्द ही बढ़ाई जाएगी। मौजूदा अधिकतम गति 110 किमी प्रति घंटे से बढ़ाकर 120 किमी प्रति घंटे की जाएगी। इसी क्रम में शनिवार को रेलवे ने मुगलसराय-धनबाद के बीच स्पीड ट्रायल किया। यह सफल रहा।

अचानक भरभराकर गिरा बीसीसीएल आवास, एक की मौत के बाद मजदूर आक्रोशित

बीसीसीएल के जर्जर आवास का एक हिस्सा धराशायी होने से मलबे में दबर बीसीसीएल कर्मी गोविन्द चौधरी की मां अनिता देवी (75 साल) की मौत हो गई। वहीं, इस घटना में दिवाकर चौबे की बहू रीता देवी (35 साल) भी जख्मी हो गयी। रीता का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। मामूली रूप से और दो-तीन लोग घायल हुए हैं। इस घटना के बाद बीसीसीएल प्रबंधन के खिलाफ लोगों में आक्रोश है।

सांसद पुत्र की दावेदारी पर विधायक ने कसा तंज, मिला करारा जवाब

धनबाद सासंद पुत्र प्रशांत सिंह पर विधायक राज सिन्हा ने तंज कसा है। विधायक ने कहा कि सड़क पर चलने वालों की भी इच्छा विधायक-सांसद और प्रधानमंत्री बनने की होती है। इसपर प्रशांत सिंह ने कहा कि राज सिन्हा जब विधायक नहीं बने थे तब भी मेरी दावेदारी थी। पहले भी धनबाद से मेरा नाम पार्लिटामेंट्री बोर्ड तक गया है। उम्मीद करता हूं कि इस बार भी जाएगा। जो भी निर्णय होगा पार्टी के लिए काम करते रहेंगे। सिंह ने कहा कि भाजपा के नेता-कार्यकर्ता और धनबाद की जनता जानती है कि राज सिन्हा को आगे बढ़ाने और विधायक बनाने में किसका योगदान है?

कोल इंडिया में नौकरी कर रही आपका इंतजार

नौकरी की तलाश में भटक रहे शिक्षित बेरोजगारों के लिए अच्छी खबर है। कोल इंडिया की इकाई ईसीएल में एकाउटेंट व सीसीएल में फोरमैन पद के लिए 75 वैकेंसी निकाली गई है। इससे संबंधित विज्ञापन भी कंपनी की ओर से जारी कर दिया गया है। अगर आप खुद को योग्य समझते हैं तो देर न करें। कोल इंडिया में नौकरी के लिए आवेदन करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.