धनबाद, जेएनएन। पुटकी में छेड़खानी का विरोध करने पर हुए बमबाजी में तीन युवक जख्मी हो गए। IIT व NIT के सहायक प्रोफेसर अब नियुक्ति के पांच साल बाद स्थाई और प्रमोट होंगे। मैथन डैम में पानी भरपूर होने के बाद भी शहरवासी प्यासे रहने को मजबूर हैं। बिहार जानेवाली ट्रेनों से एक-एक कर जनरल कोच घटाए जा रहा है। भाजपा महिला नेता के खिलाफ फेसबुक पर अश्लील पोस्ट किए जाने का मामला सामने आया है।

पुटकी में छेड़खानी का विरोध करने पर हुई बमबाजी, तीन युवक जख्मी

वासुदेवपुर मंदिर के समीप छेड़खानी को लेकर हुए विवाद में गुरुवार रात एकड़ा पुल के पास वासुदेवपुर व गोपालीचक के युवकों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान बमबाजी भी हुई। बम की सुतली के निशान मंदिर के पास बिखरे भी मिले। इस घटना में कुल तीन युवकों के जख्मी होने की सूचना है।

आइआइटी के सहायक प्रोफेसर का प्रदर्शन बताएगा नौकरी रहेगी या जाएगी

आइआइटी (IIT) व एनआइटी (NIT) के सहायक प्रोफेसर अब नियुक्ति के पांच साल बाद स्थाई और प्रमोट होंगे। इसके लिए उन्हें काफी मशक्कत करनी होगी। केवल इतना ही नहीं, पांच साल के कार्यकाल के दौरान सहायक प्रोफेसर ने क्या-क्या किया है, इसका मूल्यांकन संस्थान तो करेगा ही साथ ही स्थाई और प्रमोशन के लिए बाहरी समिति का निर्णय अंतिम होगा।

मैथन डैम में पानी भरपूर, फिर भी धनबादवासी प्यासे रहने को मजबूर

मैथन डैम में अभी पर्याप्त पानी है, फिर भी शहर के लोग प्यासे रहने को मजबूर हैं। अच्छी बारिश से डैम में पानी भरपूर हो गया है। बावजूद इसके किसी भी दिन पूरे शहर को डैम से पर्याप्त पेयजल नहीं मिल पा रहा है। रोजाना करीब एक लाख आबादी को पेयजल उपलब्ध नहीं हो रहा है। यह कोई एक दिन नहीं प्रतिदिन की बात है।

बिहार जानेवाली ट्रेनों से एक-एक कर घटाए जा रहे जनरल कोच

त्योहारी सीजन में बिहार जाने वाले यात्रियों की परेशानी बढ़ने वाली है। रेलवे बिहार जानेवाली महत्वपूर्ण टेनों से एक-एक करके जनरल कोच कम कर रही है। पहले धनबाद से पटना जानेवाली गंगा-दामोदर एक्सप्रेस में फस्ट कम सेकंड एसी के कंपोजिट कोच जोड़ने के बहाने एक जनरल कोच कम कर दिया गया। अब झारखंड के बड़े हिस्से से गुजरने वाली एक और टेन बरकाकाना-पलामू एक्सप्रेस से एक जनरल कोच कम कर दिया गया।

भाजपा नेत्री के खिलाफ फेसबुक पर अश्लील पोस्ट

भाजपा विधायक ढुलू महतो के खिलाफ दुष्कर्म की कोशिश का आरोप लगाने वाली भाजपा महिला नेता के खिलाफ फेसबुक पर अश्लील पोस्ट किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने कतरास थाने में लिखित शिकायत देकर इंसाफ की गुहार लगाई। शिकायत में आवेदन के साथ फेसबुक पोस्ट और कमेंट्स की छाया प्रति भी संलग्न किया है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस