Move to Jagran APP

Top Dhanbad News of the Day, 10th Oct 2020, तीन संक्रमित महिलाओं की मौत, पीएमसीएच में बवाल, राजद नेता पर जानलेवा हमला, दो पक्षों में मारपीट, झामुमो नेता व पत्नी की हत्या

Top Dhanbad News कोविड केयर में तीन संक्रमित महिलाओं की मौत। पीएमसीएच में गर्भवती महिला की मौत पर बवाल। राजद नेता सुखदेव विद्रोही पर जानलेवा हमला। कतरास में दो पक्षों में हुई मारपीट में एक दर्जन घायल हो गए। झामुमो नेता शंकर रवानी व पत्नी की हत्या।

By Sagar SinghEdited By: Published: Sun, 11 Oct 2020 09:55 PM (IST)Updated: Sun, 11 Oct 2020 10:09 PM (IST)
Top Dhanbad News of the Day, 10th Oct 2020, तीन संक्रमित महिलाओं की मौत, पीएमसीएच में बवाल, राजद नेता पर जानलेवा हमला, दो पक्षों में मारपीट, झामुमो नेता व पत्नी की हत्या
Top Dhanbad News 10th Oct 2020 Sunday

धनबाद, जेएनएन। Top Dhanbad News PMCH के कोविड केयर में तीन संक्रमित महिलाओं की मौत हो गई। वहीं, पीएमसीएच में गर्भवती महिला की मौत पर जमकर बवाल हुआ। इस दौरान अस्पताल में तोड़फाड़ भी हुई। राजद नेता सुखदेव विद्रोही पर जानलेवा हमला हुआ। कतरास में दो पक्षों में हुई मारपीट में एक दर्जन घायल हो गए। इधर, धनबाद में अपराधियों ने झामुमो नेता शंकर रवानी व पत्नी की हत्या कर दी।

loksabha election banner

कोविड केयर में तीन महिलाओं की मौत : पीएमसीएच के कोविड केयर सेंटर में कर्मचारियों की छंटनी का असर दिखने लगा है। यहां 24 घंटे के अंदर ही कोरोना संक्रमित तीन महिला मरीजों ने दम तोड़ दिया। रविवार को शाम चार बजे बरमसिया की 49 वर्षीय महिला ने दम तोड़ दिया। इससे पहले सुबह में गिरिडीह के चतरो निवासी 58 वर्षीय संक्रमित महिला की मौत हो गई। वहीं, शनिवार शाम को भी मैथन निवासी 49 वर्षीय महिला ने दम तोड़ दिया।

पीएमसीएच में गर्भवती महिला की मौत पर बवाल: पीएमसीएच के स्त्री एवं प्रसव रोग विभाग में गर्भवती महिला की मौत पर जमकर हंगामा हुआ। परिजनों ने डाक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पात में तोड़फोड़ की। हंगामा बढ़ता देख प्रबंधन ने सरायढेला थाने की पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मामले को शांत कराया। बताया जाता है कि नौ अक्टूबर को कुमारधुबी निवासी श्रीकाश हाजरा ने अपनी पत्नी नीतू हजारा को प्रसव के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया था। अल्ट्रासाउंड में गर्भ में दो बच्चे होने की बात कही गई। रविवार को अचानक नीतू की हालत खराब हुई। इसके बाद उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद परिजन आक्रोशित हो गए और हंगामा करने लगे।

राजद नेता सुखदेव विद्रोही पर जानलेवा हमला : राजद नेता सुखदेव विद्रोही पर रविवार शाम जानलेवा हमला हुआ। इस हमले में विद्रोही के साथ उनके दो पुत्र रवि व राहुल भी जख्मी हो गए। सुखदेव व राहुल का इलाज निचितपुर अस्पताल में चल रहा है। घटना राजद नेता के घर से कुछ दूरी पर आउटसोर्सिंग पथ पर स्थित उनके कार्यालय के पास हुई है। इसका आरोप धनबाद में पदस्थापित आरपीएफ के दो जवान रवि शंकर यादव व अनिल कुमार पर लगा है। दोनों आरोपित जवान जोगता थाने में है। सुखदेव पर हमले से उनके मोहल्ले के लोग काफी आक्रोशित हैं। लोगों की भीड़ उनके आवास के बाहर जुटी हुई है।

कतरास में दो पक्षों में मारपीट, एक दर्जन घायल : शनिवार की देर रात मधुबन थाना क्षेत्र के सिनीडीह में आपसी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान जमकर लाठी, डंडा व हॉकी स्टिक का प्रयोग किया गया। इस घटना में एक पक्ष के कुणाल चौहान, धर्मेंद्र चौहान, जितेंद्र चौहान व दूसरे पक्ष के रमेश चौहान की पत्नी जमित्री देवी व उसके पुत्र अर्जुन चौहान गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसके अलावा छह लोगों को आंशिक चोटे आई है। घायलों का इलाज निचितपुर क्लिनिक में चल रहा है। पुलिस ने रात में एक पक्ष के आरोपित मुखिया पति बिट्टूं चौहान को गिरफ्तार कर लिया।

धनबाद में झामुमो नेता शंकर रवानी व पत्नी की हत्या : झामुमो के धनबाद महानगर उपाध्यक्ष शंकर रवानी एवं उनकी पत्नी बालिका देवी की शनिवार की देर रात हत्या कर दी गई। हत्या उनके भौरा के गौरखूंटी स्थित आवास में चाकू से वार कर व गोली मारकर की गई। पुलिस को घटनास्थल से नौ एमएम गोली के तीन खोखे और चाकू मिले हैं। प्रथम दृष्ट्या हत्या की वजह पारिवारिक रंजिश मानी जा रही है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.