Move to Jagran APP

बुझ गया तीन घरों का च‍िराग! सड़क हादसे में गई दुमका, साहेबगंज व गोड्डा के युवक की जान...छाया मातम

दुमका जिले के हंसडीहा थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन युवकों की जान चली गई। दुर्घटनाओं में मारे गए युवक दुमका गोड्डा व साहेबगंज जिले के रहने वाले थे। मंगलवार सुबह दुमका-हंसडीहा हाइवे पर खसिया में एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई।

By Atul SinghEdited By: Published: Tue, 27 Apr 2021 10:49 AM (IST)Updated: Tue, 27 Apr 2021 10:49 AM (IST)
बुझ गया तीन घरों का च‍िराग! सड़क हादसे में गई दुमका, साहेबगंज व गोड्डा के युवक की जान...छाया मातम
दुमका जिले के हंसडीहा थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन युवकों की जान चली गई। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

 हंसडीहा, जेएनएन: दुमका जिले के हंसडीहा थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन युवकों की जान चली गई। दुर्घटनाओं में मारे गए युवक दुमका, गोड्डा व साहेबगंज जिले के रहने वाले थे। मंगलवार सुबह दुमका-हंसडीहा हाइवे पर खसिया ( नोनीहाट ) के समीप हुए एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई।

loksabha election banner

वहीं, हंसडीहा-रामगढ़ मुख्य मार्ग पर सोमवार रात हंसडीहा थाना क्षेत्र के खुटहन गांव के पास हुए एक अन्य सड़क हादसे में दो व्यक्ति की मौत हो गई। हंसडीहा थाना प्रभारी आकृष्ट अमन ने बताया कि थाना दुमका-हंसडीहा हाइवे में मंगलवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में मोहम्मद अबैदल्ला की मौत हो गई।

वह साहेबगंज ज़िले के उधवा ( पश्चिम ) थाना के बाबू टोला का रहने वाला था। वह सोमवार को शादी में स्कोर्पियो से खसिया आया था। सुबह वापस लौटने के दौरान जब स्कोर्पियो स्टार्ट नहीं हो रहा था तो अबैदल्ला गाड़ी को पीछे से धकेल स्टार्ट करने की कोशिश कर रहा था कि पीछे से एक तेज रफ्तार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी।

इस घटना में अबैदल्ला स्कोर्पियो में चिपक गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। दूसरी घटना में सोमवार रात हंसडीहा-रामगढ़ मुख्य मार्ग पर खुटहन गांव के पास तीखे मोड़ पर तेज रफ्तार केटीएम स्पोर्ट्स बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई।

इस घटना में दुमका ज़िले के रामगढ़ प्रखंड के सिल्फर निवासी राहुल मंडल की मौत मौके पर ही हो गई , जबकि गोड्डा ज़िले के पौड़याहाट थाना के बीरमनियां निवासी मनोज मंडल की मौत अस्पताल में हो गई। राहुल के परिजनों ने बताया कि वह अपने किसी परिचित के बुलाने पर देर शाम घर से निकला था। लेकिन हादसे में साथ शिकार हुआ युवक कोई दूसरा है। राहुल की बहन बिंदु देवी ने बताया कि उसके भाई की शादी तय हो गई थी, अगले महीने उसकी शादी होती। लेकिन नियति को कुछ और मंजूर था।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.