जागरण संवाददाता, निरसा: निरसा थाना अंतर्गत गोपालगंज मोड़ के समीप एनएच 2 (जीटी रोड) पर शुक्रवार की सुबह सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पीछे वाले हाइवा में बैठे लोगों के शव वहीं फंसे रह गए। घटनास्थल पर पुलिस एवं आमजन पहुंचकर वाहन में फंसे शवों को निकालने का प्रयास कर रहे हैं।

खराबी के कारण सड़क पर खड़ा था हाइवा: एमपीएल की कोयला ढुलाई में लगा एक हाइवा शुक्रवार को गोपालगंज मोड़ के समीप गड़बड़ी के कारण खड़ा था। पीछे से आ रहे हाइवा (जेएच 10 एम 4124) ने उसमें टक्कर मार दी। हादसे में पीछे वाले हाइवा का पूरा केबिन सामने वाली गाड़ी में समा गया। इससे हाइवा के चालक एवं खलासी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृत खलासी की पहचान धनबाद के छाताबाद निवासी दिनेश भुईयां के रूप में हुई है।

हादसा देख दूसरे ड्राइवर का आया हार्ट अटैक: जहां पीछे वाले हाइवा में बैठे दो लोगों की मौत टक्कर से हुई, वहीं हादसे के बाद पहले से ब्रेकडाउन के कारण खड़े हाइवा के चालक की मौत हार्ट अटैक के कारण हो गई। फिलहाल घटनास्थल से वाहनों को हटाने में पुलिस लगी है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। 

Posted By: Deepak Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप