Move to Jagran APP

तापमान में दो डिग्री की होगी गिरावट, नए साल पर पड़ेगी कड़ाके की ठंड; राजधानी समेत कई ट्रेनों पर कोहरे का असर

धनबाद में सोमवार की देर रात घंटेभर की बारिश और मंगलवार को दिनभर छाए बादलों ने ठंड का असर बढ़ा दिया है। वहीं बुधवार को बादलों का प्रभाव कम होते ही तापमान में गिरावट आएगी।न्यूनतम और अधिकतम तापमान में दो डिग्री की गिरावट का अनुमान है।

By Tapas BanerjeeEdited By: Prateek JainPublished: Tue, 27 Dec 2022 11:38 PM (IST)Updated: Tue, 27 Dec 2022 11:38 PM (IST)
तापमान में दो डिग्री की होगी गिरावट, नए साल पर पड़ेगी कड़ाके की ठंड; राजधानी समेत कई ट्रेनों पर कोहरे का असर
राजधानी समेत कई ट्रेनों पर कोहरे का असर।

धनबाद,जागरण टीम: इन दिनों मौसम का रंग बदला हुआ है। सोमवार की देर रात घंटेभर की बारिश और मंगलवार को दिनभर छाए बादलों ने ठंड का असर कम कर दिया।वहीं, बुधवार को बादलों का प्रभाव कम होते ही तापमान में गिरावट आएगी।

loksabha election banner

न्यूनतम और अधिकतम तापमान में दो डिग्री की गिरावट का अनुमान है। अधिकतम तापमान 27 से गिरकर 25 तो न्यूनतम तापमान 12 से लुढ़क कर 10 डिग्री पर पहुंच सकता है। तापमान में गिरावट से ठंड का एहसास बना रहेगा और पूरे हफ्ते तापमान में किसी बड़े बदलाव की संभावना भी नहीं है। मौसम विभाग से जारी अपडेट में बताया गया है कि अगले तीन-चार दिनों के दौरान न्यूनतम तापमान चार से पांच डिग्री तक गिरावट आ सकती है। इससे नए साल में कड़ाके की ठंड पड़ने के आसार हैं।

कोहरे का असर, लेट आएंगी राजधानी समेत कई ट्रेनें

धनबाद : मौसम के बदले मिजाज का असर ट्रेनों पर भी जारी है। उत्तर भारत में ठंड और घने कोहरे के कारण मंगलवार को भी ज्यादातर ट्रेनें देर से चलीं। इस वजह से बुधवार को देर से आएंगी। नई दिल्ली-हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस एक घंटे 38 मिनट लेट से रवाना हुई। बुधवार को इस ट्रेन के सुबह 8:26 पर धनबाद आगमन की संभावना है।

नई दिल्ली-सियालदह राजधानी दो घंटे पांच मिनट देर से रवाना होने से बुधवार को सुबह 8:40 पर पहुंचने की सूचना जारी की गई।धनबाद आनेवाली गंगा-सतलज एक्सप्रेस लगभग सवा नौ घंटे विलंब से चल रही है। इस ट्रेन के बुधवार को दोपहर दो बजे पहुंचने की संभावना है। जम्मूतवी-कोलकाता एक्सप्रेस लगभग पांच घंटे विलंब से चल रही है। इस ट्रेन के बुधवार को दोपहर ढाई बजे धनबाद पहुंचने की संभावना है। ट्रेनों के आगमन समय में बदलाव संभावित है।

यह भी पढ़ें- Jharkhand Politics: कांग्रेस कोटे के मंत्रियों पर कुर्सी जाने की लटकी तलवार, जल्द आ सकता है बड़ा फैसला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.