Move to Jagran APP

क्राइस्ट चर्च के अंदर का हाल देख प्रार्थना को पहुंचे श्रद्धालु रह गए दंग, सुरक्षा को लेकर चिंतित Dhanbad News

क्राइस्ट चर्च हरिहरपुर थाना से एक साै कदम की दूरी स्थित है। इसके बावजूद शनिवार की रात घटना घट गई। चर्च के अंदर चोर आराम से प्रवेश कर गए। चोरी की घटना को अंजाम देकर चलते बने।

By MritunjayEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 01:20 PM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 01:40 PM (IST)
क्राइस्ट चर्च के अंदर का हाल देख प्रार्थना को पहुंचे श्रद्धालु रह गए दंग, सुरक्षा को लेकर चिंतित Dhanbad News
क्राइस्ट चर्च के अंदर का हाल देख प्रार्थना को पहुंचे श्रद्धालु रह गए दंग, सुरक्षा को लेकर चिंतित Dhanbad News

गोमो, जेएनएन। नेताजी सुभाष चंद्र बोस जंक्शन गोमो के नजदीक क्राइस्ट चर्च में हर रविवार सुबह विशेष प्रार्थना होती है। रविवार को निर्धारित समय पर प्रार्थना में भाग लेने के लिए जब श्रद्धालु पहुंचे तो दंग रह गए। चर्च के अंदर का हाल-बेहाल था। पूरा सामान इधर-उधऱ बिखरा पड़ा था। श्रद्धालुओं को समझते देर नहीं लगी। तुंरत पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

क्राइस्ट चर्च हरिहरपुर थाना से एक साै कदम की दूरी स्थित है। इसके बावजूद शनिवार की रात घटना घट गई। चर्च के अंदर चोर आराम से प्रवेश कर गए। इसके बाद की चोरी की घटना को अंजाम देकर चलते बने। इस दाैरान सामानों की तलाशी के लिए चर्च के अंदर का सारा इधर-उधर बिखेर दिया। दान पेटी तोड़कर करीब 20 हजार रुपये व अन्य सामानों की चोरी कर ली। चोर चर्च की खिड़की तोड़ कर अंदर घुसकर घटना को अंजाम दिया। रविवार की सुबह प्रार्थना को लेकर साफ-सफाई के लिए रेलवे गार्ड एस. मुर्मू पहुंचे तो चर्च के अंदर सारा सामान बिखरा देख दंग रह गए। उन्होंने घटना की जानकरी पादरी ए. बैक सहित अन्य सदस्यों को दी। इसके बाद हरिहरपुर पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। सूचना पाकर  थानेदार अंगनु भगत जवानों के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच की। चोरों ने साउंड सिस्टम, लोटा व आरती स्टैैंड भी ले गए। हालांकि पादरी ए. बैक गोमो में नहीं थे। इधर प्रार्थना को चर्च पहुंचे लोगों ने घटना को लेकर चिंता जताई। लोगों ने थाने के समीप चर्च रहने के बाद भी चोरी की घटना को लेकर रोष जताया हैै। इधर थानेदार अगनू भगन ने कहा कि मामले की तहकीकात की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.