जागरण संवाददाता, भूली (धनबाद ): भूली स्थित ए ब्लॉक दुर्गा मंदिर में बीती रात अज्ञात चोरों ने लाखों की चोरो ने चोरी की। चोरों ने दुर्गा मंदिर के ग्रिल में लगे ताला को तोड़ कर गर्भ गृह में रखे पूजा का पीतल,कास और बैटरी सहित नो मुख दीया के अलावा अन्य कीमती सामानों की चोरी कर ली। इस घटना की खबर सुनते ही पूजा कमिटी के लोग आए और पुलिस को लिखित सूचना दी।

चोरी की जानकारी लोगो को तब हुई जब नियमित टहलने वाली महिला मंदिर गई। मंदिर के ग्रिल का ताला टूटा देखकर सभी लोगों को इसकी जानकारी दी गई। सूचना के बाद थाना प्रभारी संदीप  बाघवार मौके पर पंहुंचे और घटनास्थल की जांच की। मंदिर के कुछ दूर सड़क किनारे एक चोरी किया गया कास का कलश मिला। इसके बाद लोगो ने जांच के लिए डॉग स्कॉयड टीम को बुलाने की मांग की। मंदिर के अध्यक्ष मनोज श्रीवास्तव और सचिव सतीश सिंह ने इस घटना की काफी निंदा की। अगर भुली पुलिस अविलंब चोरी गया सामान की रिकवरी नही कराती है तो जिला के उच्च अधिकारियों और जन प्रतिनिधियों के पास मामला को उठाएंगे और लोगों ने मंदिर में चोरी की घटना पर गुस्सा जताते हुए जल्द ही चोरी का खुलासा करने की मांग की। पुलिस ने आश्वासन दिया कि जल्द ही चोरी का खुलासा किया जाएगा।

भूली में यह चोरी की यह पहली घटना नहीं है रोजाना कहीं ना कहीं चोर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं कभी दुकान में तो कभी घर में इस तरह की चोरी की घटना हो रही है लेकिन कल बीती रात चोर भगवान के दरबार को भी नहीं छोड़ा और भूली ए ब्लॉक दुर्गा मंडप में रखें सारे सामान को चोरी कर चलते बने इससे तो यही साबित होता है कि चोर के आगे भूली पुलिस पस्त है और चोर मस्त हैं।

Edited By: Atul Singh