Move to Jagran APP

हथियार के साथ पहुंचे बदमाशों ने बरमसिया में कर्मी को घोंपा चाकू

संस धनसार बरमसिया रेलवे यार्ड में गुरुवार को रेलवे बोगियों से ट्रकों में अनाज का बोरा लाद

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Dec 2021 10:34 PM (IST)Updated: Thu, 23 Dec 2021 10:34 PM (IST)
हथियार के साथ पहुंचे बदमाशों ने बरमसिया में कर्मी को घोंपा चाकू
हथियार के साथ पहुंचे बदमाशों ने बरमसिया में कर्मी को घोंपा चाकू

संस, धनसार : बरमसिया रेलवे यार्ड में गुरुवार को रेलवे बोगियों से ट्रकों में अनाज का बोरा लादने के दौरान सात वाहनों पर सवार होकर डेढ़ दर्जन बदमाश हथियार से लैस होकर पहुंचे। सभी लोग रंगदारी की मांग कर रहे थे। बदमाशों ने ठेकेदार के कर्मी अमित कुमार को चाकू दिखाकर उठा लिया और वाहनों से ले जाने का प्रयास करने लगे। इसके बाद दर्जनों मजदूर बदमाशों पर टूट पड़े। बदमाशों को खदेड़-खदेड़कर पीटा। मजदूरों को हावी होते देख एक बदमाश ने चाकू से पवन यादव नामक एक मजदूर पर प्रहार कर दिया। पवन आंशिक रूप से जख्मी हो गया। सभी बदमाश अपने को घिरता देख भागने लगे। बदमाशों ने दो पिस्टल भी हवा में लहराकर दहशत फैलाने की कोशिश की। मजदूरों ने बदमाशों की एक कार को पकड़ लिया।

loksabha election banner

सूचना पाकर धनसार थाना पुलिस व आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंचे। मजदूरों ने पुलिस से लोगों को चिह्नित कर जल्द पकड़ने की मांग को लेकर खूब हंगामा किया। पुलिस ने रंगदारी मांगने आए बदमाशों को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया। इसके बाद मामला शांत हुआ। ठेकेदार के कर्मी अमित ने धनसार थाना में शिकायत की है। कुछ दिन पूर्व भी बरमसिया में रहनेवाले राजेश अपने एक साथी के साथ आकर रंगदारी की मांग की थी। गुरुवार को बदमाशों ने लाठी, हाकी, चाकू और पिस्टल दिखाते हुए काम बंद करने की धमकी दी और कर्मी अमित को खोजने लगे। विरोध करने पर पवन को चाकू मारकर जख्मी कर दिया।

....

कार की छानबीन करने के लिए मजदूरों ने किया हंगामा

स्थानीय मजदूरों का कहना है कि जब्त कार में बदमाश और कई हथियार लेकर आए थे। कार की छानबीन करने के लिए मजदूर पुलिस के समक्ष हंगामा करने लगे। मजदूरों का कहना था कि जबतक कार की छानबीन नहीं हो जाती है, इसे थाना नहीं जाने देंगे। पुलिस ने किसी दूसरी चाबी से लाक कार को खोलकर जांच की तो उसमें कुछ नहीं मिला।

-----

घटना की पूरी जानकारी ली जा रही है। शिकायत के बाद विधिवत कार्रवाई की जाएगी। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

- अंकिता कुमारी, पुलिस पदाधिकारी धनसार थाना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.