Move to Jagran APP

मोबाइल पर वीडियो बना ट्रेन से कटा युवक

संस तेतुलमारी धनबाद-गोमो रेल मार्ग पर गंडुवा छह नंबर फाटक के समीप डाउन लाइन में गुजर र

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 10:54 PM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 06:15 AM (IST)
मोबाइल पर वीडियो बना ट्रेन से कटा युवक
मोबाइल पर वीडियो बना ट्रेन से कटा युवक

संस, तेतुलमारी : धनबाद-गोमो रेल मार्ग पर गंडुवा छह नंबर फाटक के समीप डाउन लाइन में गुजर रही ट्रेन के नीचे जाकर 26 वर्षीय संजय कुमार तुरी ने मौत को गले लगा लिया। सर व धड़ अलग हो गया था। रेलफाटक कर्मी की सूचना जीआरपी धनबाद व स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर जीआरपी पोस्टमार्टम के लिए धनबाद ले गयी। घटना शनिवार सुबह की है। घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गयी। पहनावा के आधार पर परिजनों ने शव की शिनाख्त की। संजय वेस्ट मोदीडीह दो नंबर निवासी सेवानिवृत्त कर्मी पंतु तुरी का पुत्र था। वह ट्रैक्टर चालक था और उसे एक पुत्र तथा एक पुत्री है।

loksabha election banner

ग्रामीणों को कहना है कि शुक्रवार की शाम भी संजय रेलपटरी के तरफ आया था, तब उसे डांट-डपट कर भगा दिया गया था। इसके बाद ससूर और दो अन्य लोग तेतुलमारी थाना गए थे। थाना में उसके खिलाफ मारपीट की शिकायत की गई थी।

मौत को गले लगाने से पूर्व संजय ने मोबाइल से रिकार्ड किया गया वीडियो वायरल कर दिया है। इस वीडियो में कितनी सच्चाई है यह तो जांच का विषय है। लेकिन, परिवार वालों के साथ उसकी मारपीट की शिकायत शुक्रवार शाम थाना में दी गयी थी। वायरल वीडियो में अपनी मौत का जिम्मेवार पत्नी व भाई को बताया है। अपना नाम बताते हुए कहा है कि अपनी पत्नी के चलते जान देने जा रहा हूं। घर के हालात को देख पत्नी की पिटाई की थी। इसके विरोध में भाई ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद केस कर दिया। इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। इससे अच्छा है कि हम जान दे दें। अपनी मर्जी से सुसाइड कर लेंगे। हमसे पत्नी खुश नहीं है।पत्नी और भाई ने मिलकर हमको पीटा है। दोनों को सजा मिलनी चाहिए।

मोबाइल में संजय की बात को कैद करनेवाले व्यक्ति से पूछताछ के बाद मामले का खुलासा हो सकता है। वीडियो देखने से पता चलता है कि किसी अन्य व्यक्ति ने उसे बनाया है। वीडियो में संजय की बातों के अलावा महिला के रोने की आवाज सुनाई दे रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.