Move to Jagran APP

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री से मिले विधायक इंद्रजीत, जल्द हवाईअड्डा निर्माण शुरू करने का अनुरोध Dhanbad News

बजट में हवाईअड्डा निर्माण के स्थान की घोषणा तो नहीं की गई है लेकिन समझा जाता है कि बलियापुर में ही स्थल होगा। बलियापुर हवाईपट्टी पर हवाईअड्डा निर्माण के लिए जमीन उपलब्ध है।

By MritunjayEdited By: Published: Mon, 10 Feb 2020 02:47 PM (IST)Updated: Mon, 10 Feb 2020 02:47 PM (IST)
केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री से मिले विधायक इंद्रजीत, जल्द हवाईअड्डा निर्माण शुरू करने का अनुरोध Dhanbad News
केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री से मिले विधायक इंद्रजीत, जल्द हवाईअड्डा निर्माण शुरू करने का अनुरोध Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। केंद्र सरकार के बजट 2020-21 में धनबाद में हवाईअड्डा निर्माण की घोषणा की गई है। इससे धनबाद जिला भाजपा और सिंदरी के विधायक इंद्रजीत महतो उत्साहित हैं। महतो के नेतृत्व में सोमवार को धनबाद जिला भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल नई दिल्ली में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी से मिलकर उन्हें बधाई दी। साथ ही जल्द से जल्द बलियापुर में हवाईअड्डा निर्माण शुरू करवाने का अनुरोध किया। 

loksabha election banner

बजट में हवाईअड्डा निर्माण के स्थान की घोषणा तो नहीं की गई है लेकिन समझा जाता है कि बलियापुर में ही स्थल होगा। बलियापुर हवाईपट्टी पर हवाईअड्डा निर्माण के लिए जमीन उपलब्ध है। सिंदरी विधानसभा क्षेत्र के तहत बलियापुर आता है। वहां से भाजपा के इंद्रजीत महतो पहली बार विधायक निर्वाचित हुए हैं। उनके नेतृत्व में सोमवार को भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल ने केंद्रीय मंत्री पुरी से मिलकर बजट में हवाईअड्डा को शामिल करने के लिए आभार जताया। प्रतिनिधिमंडल में भाजपा अनुसूचित मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य महावीर पासवान, भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह और जिला महामंत्री संजय झा शामिल थे। विधायक इंद्रजीत महतो ने मंत्री से  हवाई अड्डा निर्माण का कार्य जल्द शुरू करवाने की भी मांग की और उसमें पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया। विधायक के मुताबिक मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने आश्वस्त किया है की जल्द ही हवाई अड्डा निर्माण के प्रक्रिया शुरू की जाएगी ताकि धनबाद देश के वायु मार्ग के नक्शे में उभर सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.