Move to Jagran APP

मजदूर नेता ने BCCL के गोविंदपुर जीएम RB Singh को धमकाया, अधिकारी-कर्मचारी दहशत में Dhanbad News

विकास सिंह महाप्रबंधक के टेबल पर पड़ी फाइल को फेंक दिया और उन्हें जान से मारने की धमकी दे डाली। इससे कार्यालय का कामकाज प्रभावित हुआ। सरकारी कामकाज में बाधा उत्पन्न की गई।

By MritunjayEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 06:32 AM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 07:26 AM (IST)
मजदूर नेता ने BCCL के गोविंदपुर जीएम RB Singh को धमकाया, अधिकारी-कर्मचारी दहशत में Dhanbad News
मजदूर नेता ने BCCL के गोविंदपुर जीएम RB Singh को धमकाया, अधिकारी-कर्मचारी दहशत में Dhanbad News

कतरास, जेएनएन। बीसीसीएल (भारत कोकिंग कोल लिमिटेड) के गोविंदपुर क्षेत्रीय कार्यालय के महाप्रबंधक आरबी कुमार के साथ सोमवार को उनके कार्यालय कक्ष में गाली गलौज की गई। उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई। देर शाम उनके निजी सचिव ने बिहार जनता खान मजदूर संघ के क्षेत्रीय सचिव विकास सिंह समेत दो लोगों के खिलाफ धर्माबांध ओपी में लिखित शिकायत दर्ज कराई। इस घटना से गोविंदपुर एरिया में कार्यरत अधिकारियों एवं कर्मचारियों में दहशत है।

prime article banner

उप प्रबंधक (प्रशासन) अनिल कुमार ने शिकायत में कहा कि नीमतल्ला निवासी दुर्गेश व विकास किसी फाइल के बारे में पूछने के लिए जबरन महाप्रबंधक के कार्यालय कक्ष में प्रवेश कर गए। उन्होंने महाप्रबंधक से किसी संचिका के बारे में जवाब तलब किया। उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारी के पास जाकर जानकारी लेने की सलाह दी। इस पर दोनों गाली-गलौज करने लगे। उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर अधिकारी और कर्मचारी इकट्ठा हो गए। दोनों ने महाप्रबंधक के टेबल पर पड़ी फाइल को फेंक दिया और उन्हें जान से मारने की धमकी दे डाली। इससे कार्यालय का कामकाज प्रभावित हुआ। सरकारी कामकाज में बाधा उत्पन्न की गई। मालूम हो कि चार माह पहले क्षेत्रीय कार्यालय परिसर में भी एक बदमाश ने सरेआम गोली चला दी थी। आज तक गोली चलाने वाला पकड़ा नहीं गया है।

मेरे साथ गलत किया गया है। इस बारे में स्थानीय ओपी में लिखित शिकायत दर्ज की गई है। 

-आरबी कुमार, महाप्रबंधक, गोविंदपुर एरिया

वेलफेयर फंड में घपला हुआ है। इसकी जानकारी लेने के लिए जीएम के पास गए थे।

विकास सिंह, क्षेत्रीय सचिव, बिहार जनता खान मजदूर संघ सह वेलफेयर कमेटी सदस्य 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.