Move to Jagran APP

ठेकेदार पर भारी पड़ रहा भांजे को माफियागिरी का ट्रेनिंग देना

धनसार थाना प्रभारी लक्ष्मण राम ने बताया कि उक्त राइफल का लाइसेंस धनबाद से निर्गत है। इस बात की जांच विशेषज्ञों से कराई जाएगी कि हाल फिलहाल में रायफल से गोली चली है या नहीं?

By mritunjayEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 04:11 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 04:11 PM (IST)
ठेकेदार पर भारी पड़ रहा भांजे को माफियागिरी का ट्रेनिंग देना
ठेकेदार पर भारी पड़ रहा भांजे को माफियागिरी का ट्रेनिंग देना

धनबाद, जेएनएन।भांजे को माफियागिरी का ट्रेनिंग देने और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डालकर धनबाद के ठेकेदार संजय सिन्हा ने आ बैल मुझे मार वाली कहावत चरितार्थ की है। वीडियो वायरल होने के बाद सिन्हा को अपनी लाइसेंसी रायफल धनसार थाना में जमा करानी पड़ी है। इस मामले में खुद को फंसते हुए देख सिन्हा पुलिस को मैनेज करने में जुट गए हैं। 

loksabha election banner

दीपावली की रात बरसिया के ठेकेदार संजय सिन्हा और उनके भांजे का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें टेलीस्कोपिक रायफल से हवाई फायर की जा रही है।वीडियो में सिन्हा गोली भरकर रायफल अपने भांजे को देते दिखते हैं और वह फायरिंग करते जा रहा है। इस मामले में एसएसपी मनोज रतन चोथे ने गंभीरता से लेते हुए धनसार पुलिस को जांच का जिम्मा साैंपा है। धनसार पुलिस के बुलाने पर ठेकेदार संजय सिन्हा ने रविवार को उक्त रायफल व उसके लाइसेंस धनसार थाने को सिपुर्द कर दिया। 

धनसार थाना प्रभारी लक्ष्मण राम ने बताया कि उक्त राइफल का लाइसेंस धनबाद से निर्गत है। लिहाजा पहले लाइसेंस का सत्यापन किया जाएगा फिर इस बात की जांच विशेषज्ञों से कराई जाएगी कि हाल फिलहाल में रायफल से गोली चली है या नहीं? जांच के बाद रिपोर्ट डीएसपी को सौंपेंगे तत्पश्चात आगे की कार्रवाई होगी। मालूम हो कि वीडियो में ठेकेदार संजय सिन्हा रायफल में गोली भरते दिख रहे हैं वहीं उनका भांजा विवेक फायरिंग कर रहा है। टेलीस्कोपिक रायफल से गोली चलाते वीडियो सोशल मीडिया में वायरल देख एसएसपी मनोज रतन चोथे ने डीएसपी मुकेश कुमार से मामले की जांच कर रिपोर्ट तलब की है। एसएसपी ने कहा है बेवजह लाइसेंसी हथियार से गोली चलाना भी अपराध की श्रेणी में आता है लिहाजा लाइसेंस रद करने का प्रस्ताव भी पुलिस उपायुक्त के पास प्रस्ताव भेज सकती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.