Move to Jagran APP

बकाया वेतन भुगतान का मिला आश्वासन

संस निरसा चार माह के बकाया वेतन के भुगतान के लिए छह दिन से धरना पर बैठे फ्रंटलाइन साल्यूशन के कर्मचारियों का धरना मंगलवार को समाप्त हो जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Sep 2021 10:28 PM (IST)Updated: Mon, 27 Sep 2021 10:28 PM (IST)
बकाया वेतन भुगतान का मिला आश्वासन
बकाया वेतन भुगतान का मिला आश्वासन

संस, निरसा : चार माह के बकाया वेतन के भुगतान के लिए छह दिन से धरना पर बैठे फ्रंटलाइन साल्यूशन कंपनी के फ्रंटलाइन वर्कर्स की मांग अब पूरी होने जा रही है। सांसद प्रतिनिधि संजय महतो की अध्यक्षता में सोमवार की निरसा सीएचसी में हुई बैठक में वेतन भुगतान पर सहमति बनी। बैठक में फ्रंटलाइन साल्यूशन कंपनी के प्रबंधक महादेव प्रताप व सुपरवाइजर प्रकाश रवानी ने दो माह के वेतन का भुगतान दुर्गा पूजा के पूर्व और दो माह के वेतन का भुगतान दीपावली के पूर्व करने का आश्वासन दिया। सांसद प्रतिनिधि संजय महतो ने कहा कि कोरोना काल में आगे बढ़कर काम करने वाले कर्मचारियों को चार महीने का वेतन का भुगतान नहीं किया गया है। इनलोगों के रहने, खाने-पीने की व्यवस्था भी कंपनी द्वारा नहीं की जा रही है। फ्रंटलाइन साल्यूशन कंपनी के अधिकारियों ने वेतन भुगतान का आश्वासन दिया है। मंगलवार को समझौते पर हस्ताक्षर होगा। उसके बाद कर्मी अपना आंदोलन वापस ले लेंगे। फ्रंटलाइन साल्यूशन के वर्कर चार माह से वेतन का भुगतान नहीं होने के विरोध में 22 सितंबर से निरसा सीएचसी कार्यालय के समक्ष अनिश्चितकालीन धरना पर बैठे हुए थे।

loksabha election banner

वार्ता में निरसा सीएचसी प्रभारी डा. रोहित गौतम, फ्रंटलाइन साल्यूशन के कर्मी सुबोध रवानी, गोपाल, तमन्ना परवीन, सविता कुमारी आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.