Move to Jagran APP

कोयला कारोबारी के घर भीषण डकैती, महिला सदस्यों के साथ मारपीट और छेड़छाड़ भी Dhanbad News

शहर के सरायढेला थाना अंतर्गत कुसुम विहार कॉलोनी में कोयला कारोबारी के घर डाका डाल अपराधियों ने करीब छह लाख रुपये की संपत्ति लेकर निकल गए।

By MritunjayEdited By: Published: Fri, 18 Oct 2019 04:50 PM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 04:50 PM (IST)
कोयला कारोबारी के घर भीषण डकैती, महिला सदस्यों के साथ मारपीट और छेड़छाड़ भी Dhanbad News
कोयला कारोबारी के घर भीषण डकैती, महिला सदस्यों के साथ मारपीट और छेड़छाड़ भी Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। शहर के कुसुम बिहार में गुरुवार-शुक्रवार की रात करीब दो बजे अपराधियों ने कोयला व्यवसायी राजू सेठ के घर भीषण डाकेजनी की घटना को अंजाम दिया। इस दाैरान अपराधियों ने गृहस्वामी के साथ ही उनकी पत्नी के साथ मारपीट भी की। गलत हरकत करने से भी अपराधी बाज नहीं आए। इस घटना के बाद कोयला कारोबारी का परिवार गहरे सदमे में है। आम लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त है।

loksabha election banner

शहर के सरायढेला थाना अंतर्गत कुसुम विहार कॉलोनी में कोयला कारोबारी के घर डाका डाल अपराधियों ने करीब छह लाख रुपये की संपत्ति लेकर निकल गए। अपराधियों की संख्या 7 थी। सभी हथियार से लैस थे। डकैतों ने गृहस्वामी के साथ मारपीट कर उनके कपड़े फाड़ दिए। उनकी पत्नी के साथ भी मारपीट व छेड़खानी की।

करवा चाैथ के अवसर पर गृहस्वामी की पत्नी की भाभी की बहन भी आई थी। डकैतों ने उसके साथ भी मारपीट और छेड़खानी की। बच्चों तक को नहीं छोड़ा। उनकी भी पिटाई की। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस जांच में जुटी है। दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.