संवाद सहयोगी, बाघमारा: पश्चिम बंगाल के पुरुलिया के रघुनाथपुर के समीप हुई सड़क दुर्घटना में डुमरा के दो युवकों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर ग्रामीणों में मातम छा गया।

घटना मंगलवार रात की है। बुधवार रात साढ़े आठ बजे शव डुमरा में आया। मां व पत्नी के चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया। परिजन लगातर उनको ढाढस बंधा रहे थे।

डुमरा निवासी गुडन ¨सह तथा प्रह्लाद रजवार दो दिन पूर्व बाइक से रघुनाथपुर गए थे। गुडन का ससुराल रघुनाथपुर में है। गुडन अपने दोस्त प्रह्लाद को आद्रा स्टेशन ट्रेन पकड़ाने के लिए बाइक से जा रहा था तभी रघुनाथपुर में ट्रेलर की चपेट में आ गया। गुडन की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि प्रहलाद ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।

गुडन डुमरा के रहने वाले जनार्दन ¨सह तथा प्रहलाद काली रजवार का पुत्र है। दोनों युवक ड्राइवर थे। बंगाल पुलिस ने मृतक के पास से पाये गये कागजात तथा मोबाइल के जरिये परिजनों को घटना की सूचना दी। घर में पसरा मातम

घटना के बाद दोनों घरों के साथ डुमरा में मातम पसर गया है। मृतक प्रहलाद के घर में उसकी पत्नी तथा मां हैं। पिता चेन्नई में दिहाड़ी मजदूरी का काम करते है। मां तथा पत्नी बेसुध पड़ी है। प्रहलाद को दो साल का एक बेटा है जबकि पत्नी गर्भवती है। गुडन की पत्नी तथा बच्चे रघुनाथपुर में ही नाना घर में हैं। उसको तीन साल की एक लड़की तथा डेढ़ साल का लड़का है। उसकी पत्नी भी गर्भवती है। पांच दिन में दो भाइयों की मौत

गुडन के परिवार पर तो आफत का पहाड़ टूट पड़ा है। पांच दिन पहले ही गुडन का बड़े भाई बिरजू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Posted By: Jagran