Move to Jagran APP

JAC Board Result Issue: धनबाद एसडीएम पर कार्रवाई होगी तो राजद करेगा आंदोलन

बीते दिनों रणधीर वर्मा चौक व उपायुक्त कार्यालय के पास छात्रों पर लाठीचार्ज मामले में एसडीओ के पक्ष में जिला राजद के कुछ नेता भी उतर गए है। हालांकि इस मामले में अभी प्रशासनिक जांच चल रही है।

By Atul SinghEdited By: Published: Tue, 10 Aug 2021 04:25 PM (IST)Updated: Tue, 10 Aug 2021 04:25 PM (IST)
JAC Board Result Issue:  धनबाद एसडीएम पर कार्रवाई होगी तो राजद करेगा आंदोलन
लाठीचार्ज मामले में एसडीओ के पक्ष में जिला राजद के कुछ नेता भी उतर गए है। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

जागरण संवाददाता, धनबाद: बीते दिनों रणधीर वर्मा चौक व उपायुक्त कार्यालय के पास छात्रों पर लाठीचार्ज मामले में एसडीओ के पक्ष में जिला राजद के कुछ नेता भी उतर गए है। हालांकि इस मामले में अभी प्रशासनिक जांच चल रही है। वहीं जिला राजद के नेता एसडीओ के खिलाफ कार्रवाई होने पर आंदोलन की भी चेतावनी दे दी है। राजद नेता हातिम अंसारी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि लाठीचार्ज का कसूरवार एबीवीपी व बीजेपी समर्थक है और वे लोग खुद ही कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। एबीवीपी और भाजपा समर्थक के लोगो ने इंटर के छात्राओं को ढाल बनाकर एक साजिश के तहत उन्हें उपायुक्त कार्यालय ले गए , नेतृत्व कर्ता बलपूर्वक उन छात्राओं के द्वारा पुलिसकर्मियों और एसडीएम धनबाद के साथ धक्का मुक्की और अराजकता का माहौल उत्पन्न कर प्रभारी मंत्री के खिलाफ नारेबाजी करवाया। छात्राओ का उग्र भीड़ बलपूर्वक प्रभारी मंत्री के सभागार में घुसकर , विकास कार्यो के महत्वपूर्ण बैठक में बाधा डालने की कोशिश की। छात्राओ को ढाल बनकर एबीवीपी और भाजपा समर्थक तांडव मचा दिया , जिसके कारण ही प्रभारी मंत्री एवं उपायुक्त के सुरक्षा के दृष्टिकोण से आत्मरक्षार्थ लाठीचार्ज करना पड़ा है। जो मात्र एक दुर्भाग्यपूर्ण योग है लेकिन अराजक का माहौल एबीवीपी और भाजपा समर्थकों ने जानबूझ कर किया। हातिम अंसारी ने विज्ञप्ति में यह भी लिखा है की अगर एसडीएम धनबाद को बिना जाँच के दोषी ठहराया गया तो राजद चुप नही बैठेगा। राजद इसके लिए आंदोलन भी करेगा। एसडीएम की मौके पर मौजूदगी के कारण ही मंत्री एवं उपायुक्त के साथ कोई भी अप्रिय घटना नहीं घटी।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.