Move to Jagran APP

भाजपा नेताओं की गिरफ्तारी के लिए डीसी एसएसपी से फरियाद Dhanabd News

भाजपा के जिला महामंत्री नितिन भट्ट भाजयुमो जिला अध्यक्ष अमलेश सिंह महामंत्री तमाल राय संतोष साहू व अन्य की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रेलवे पीड़ित शोषित समाज के लोगों ने धनबाद के उपायुक्त व एसएसपी से फरियाद की है।

By Atul SinghEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 05:57 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 05:57 PM (IST)
भाजपा नेताओं की गिरफ्तारी के लिए डीसी एसएसपी से फरियाद Dhanabd News
भाजपा के जिला महामंत्री नितिन भट्ट, भाजयुमो जिला अध्यक्ष अ

धनबाद, जेएनएन : भाजपा के जिला महामंत्री नितिन भट्ट, भाजयुमो जिला अध्यक्ष अमलेश सिंह, महामंत्री तमाल राय, संतोष साहू व अन्य की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रेलवे पीड़ित शोषित समाज के लोगों ने धनबाद के उपायुक्त व एसएसपी से फरियाद की है। सोमवार को शंकर चौधरी, संजय कुशवाहा, मीनू देवी, लबोनी राय के नेतृत्व में महिलाओं का जत्था एसएसपी असीम विक्रांत मिंज से मिलने पहुंचा। हालांकि एसएसपी कार्यालय में नहीं थे। लिहाजा उन्होंने आवेदन कार्यालय में देकर उपायुक्त कार्यालय का रुख किया। शंकर चौधरी ने बताया कि उपायुक्त उमाशंकर सिंह ने सभी को मंगलवार सुबह 11:00 बजे आने को कहा है। फिलहाल उन्होंने उपायुक्त कार्यालय में अपना मांग पत्र दे दिया है। इसमें सांसद पीएन सिंह के आवास पर डायमंड क्रॉसिंग की पीड़ित महिलाओं एवं अन्य लोगों के साथ मारपीट करने वाले कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी अति शीघ्र करने की मांग की गई है। ऐसा नहीं करने पर रेलवे द्वारा डायमंड क्रॉसिंग आवासों से अमानवीय तरीके से हटाए गए लोग धरना प्रदर्शन को मजबूर होंगे। शीतलहरी को देखते हुए उपायुक्त से रेलवे पर आवास खाली नहीं करने का दबाव बनाने की भी मांग की गयी है।

loksabha election banner

बता दें कि डायमंड क्रॉसिंग स्थित रेलवे आवास से निकाले गए लोग शनिवार शाम को सांसद पीएन सिंह से मिलने पहुंचे थे। वहां वे सब धरने पर बैठ गए थे। बाद में उन लोगों ने सांसद के समर्थकों पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। दूसरी तरफ इसी मुद्दे पर भाजपा जिलाध्यक्ष ने रविवार को एसएसपी से मिलकर उक्त लोगों पर अभद्रता बरतने व सांसद के कर्मचारियों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट का आरोप लगाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.