Move to Jagran APP

Ramesh Pandey Firing Case: हमलावर की गिरफ्तारी को लेकर समर्थकों ने धनबाद थाना घेरा, नारेबाजी

रमेश पांडे पर हुए हमले के बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए स्कॉर्पियो मालिक दीपक यादव को थाने बुलाया है। दीपक यादव से पुलिस पूछताछ कर रही है। दीपक यादव ने पुलिस को बताया कि घटना के वक्त वह मैथन के सलानपुर इलाके में थे।

By MritunjayEdited By: Published: Sun, 03 Jan 2021 01:08 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jan 2021 01:08 PM (IST)
Ramesh Pandey Firing Case: हमलावर की गिरफ्तारी को लेकर समर्थकों ने धनबाद थाना घेरा, नारेबाजी
धनबाद थाना का घेराव करते विश्व हिंदू परिषद के पूर्व नेता रमेश पांडेय के समर्थक।

धनबाद, जेएनएन। भारतीय जन मोर्चा से जुड़े और पूर्व विश्व हिंदू परिषद नेता रमेश पांडे पर हुए हमले को लेकर रविवार को उनके समर्थकों ने धनबाद थाना का घेराव किया। समर्थकों की मांग है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। समर्थकों में काफी संख्या में युवा और महिलाएं शामिल हैं। इसके अलावा रमेश पांडे समेत समाजसेवी विजय झा एवं अन्य भी पहुंचे हुए हैं। 

loksabha election banner

शनिवार की रात रमेश पांडे पर हुए हमले के बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए स्कॉर्पियो मालिक दीपक यादव को थाने बुलाया है। दीपक यादव से पुलिस पूछताछ कर रही है। दीपक यादव ने पुलिस को बताया कि घटना के वक्त वह मैथन के सलानपुर इलाके में थे। जबकि उनकी स्कॉर्पियो संख्य जेएस 10 ए एन 1555 घर में खड़ी थी। हालांकि दीपक के इस बात को पांडे समर्थक मानने को तैयार नहीं है। धनबाद थाना में बहस बाजी शोरगुल और नारेबाजी का दौर लगातार चल रहा है।

समर्थकों की मांग है कि जिस स्कॉर्पियो से रमेश पांडे पर हमला हुआ उसे पुलिस जब्त कर थाने ले आए। धनबाद थाने में अफरातफरी की स्थिति बनी हुई है। थाने के बाहर और थाने के अंदर भी रमेश पांडे के समर्थक जुटे हुए हैं। धनबाद थाना पुलिस सभी को समझाने का प्रयास कर रही है। रमेश पांडे के समर्थकों ने धनबाद थाना पुलिस के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। रमेश पांडे जिंदाबाद और पुलिस प्रशासन होश में आओ जैसे नारे लगाए जा रहे हैं। समर्थक लगातार उग्र होते जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.