Move to Jagran APP

साहिबगंज से जुड़ा Jaipur में सोना चोरी का तार, याकूब को ट्रांजिट रिमांड पर ले गई राजस्थान पुलिस

राजस्थान की राजधानी जयपुर के गोविंद नगर इलाके में सोने की दुकान में चोरी हुई थी। इस मामले में पुलिस को याकुब शेख की तलाश थी। जयपुर पुलिस ने राजमहल में छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया। इसके बाद ट्रांजिट रिमांड पर अपने साथ लेकर गई।

By MritunjayEdited By: Published: Mon, 06 Sep 2021 09:07 AM (IST)Updated: Mon, 06 Sep 2021 09:07 AM (IST)
साहिबगंज से जुड़ा Jaipur में सोना चोरी का तार, याकूब को ट्रांजिट रिमांड पर ले गई राजस्थान पुलिस
राजस्थान पुलिस की गिरफ्त में याकूब शेख ( फोटो जागरण)।

संवाद सहयोगी, राजमहल। जयपुर कोतवाली पुलिस ने एक ज्वेलरी दुकान से तीन से चार किलो सोना एवं 30 किलो चांदी चोरी मामले में आरोपित याकुब शेख को राजमहल थाना क्षेत्र के हड़मल्ली जामनगर से गिरफ्तार कर रविवार को अनुमंडल न्यायिक दंडाधिकारी नीरज कुमार की न्यायालय में पेश किया तथा 60 घंटे के ट्रांजिट रिमांड पर जयपुर ले गई। वहां उसे मुख्य महानगर न्यायिक दंडाधिकारी की न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा। इस मामले में जयपुर के गोविंद नगर पूर्व आमेर रोड निवासी बनवारीलाल अग्रवाल ने कोतवाली पुलिस को आवेदन देकर यह आरोप लगाया था कि तीन अक्टूबर 15 की रात्रि में वह ज्वेलरी दुकान को बंद कर घर चला गया। पांच अक्टूबर को सुबह 9 बजे जब वह दुकान पहुंचे तो पाया कि दुकान के शटर का ताला टूटा हुआ है और तीन से चार किलो सोना एवं 30 किलो चांदी गायब है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर राजमहल थाना के हड़मल्ली निवासी हाफिजुल शेख के पुत्र याकुब शेख को गिरफ्तार कर ट्रांजिट रिमांड पर अपने साथ जयपुर ले गई।

loksabha election banner

मोबाइल चोर की तलाश में साहिबगंज पहुंची चक्रधरपुर पुलिस

मोबाइल चोरी के मामले की छानबीन के लिए चक्रधरपुर रेल पुलिस साहिबगंज के तालझारी पहुंची। रेल थाना चक्रधरपुर के पुअनि अनिल कुमार सिह ने बताया कि 19 जनवरी 2021 को रेल थाना मे मोबाइल चोरी का कामला दर्ज किया गया था। अनुसंधान के क्रम में तालझारी थाना क्षेत्र के नयाटोला महाराजपुर निवासी रतनलाल महतो के पुत्र आलोपी महतो को अप्राथमिकी अभियुक्त बनाया गया। तालझारी थाना के एएसआइ भूषण धौबी एवं स्थानीय चौकीदार सुदाम पंडित सहयोग से अप्राथमिकी अभियुक्त आलोपी महतो का नाम एवं पता का सत्यापन किया गया। नाम व पता सही पाया गया। वह व्यक्ति वर्तमान में तीनपहाड़ के बाबूपुर में रहता हैं।

एसडीपीओ ने दी सफाई

बरहड़वा एसडीपीओ पीके मिश्रा ने रविवार को कहा कि इंटरनेट मीडिया पर मेरे नाम से एक आडियो वायरल किया जा रहा है। उससे मेरा कोई वास्ता नहीं है। पीके मिश्रा ने कहा कि एक यूट्यूब चैनल द्वारा मेरे नाम का झूठा ऑडियो क्लिप वायरल कर मुझे बदनाम करने की साजिश की जा रही है। यह ऑडियो मिमिक्री करके वायरल किया गया है। उन्होंने कहा कि दिवंगत रूपा तिर्की साहिबगंज पुलिस परिवार की एक वीर पदाधिकारी थी। वह हमारे बीच नहीं है। उनके नाम पर जो कुछ भद्दी गाली का ऑडियो वायरल किया जा रहा है। मेरी आवाज का मिलता-जुलता आवाज बना कर वायरल किया गया है। मैं झारखंड के सभी जनप्रतिनिधियों का सम्मान करता हूं और एक पुलिस पदाधिकारी होने के नाते मैं सभी मामले को गंभीरता से जांच करता हूं। किसी के साथ भेदभाव नहीं करता। मेरे नाम का फर्जी ऑडियो वायरल करने के संबंध में एक शिकायत बरहड़वा थाने में भी कर रहा हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.