Move to Jagran APP

धनबाद-आसनसोल के बीच आज कई ट्रेनें रद

धनबाद : बराकर स्टेशन के पुराने फुट ओवरब्रिज के गार्डर और उसके पिलरों को ढाहने के

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Oct 2018 09:04 AM (IST)Updated: Sun, 14 Oct 2018 09:04 AM (IST)
धनबाद-आसनसोल के बीच आज कई ट्रेनें रद
धनबाद-आसनसोल के बीच आज कई ट्रेनें रद

धनबाद : बराकर स्टेशन के पुराने फुट ओवरब्रिज के गार्डर और उसके पिलरों को ढाहने के लिए रेलवे ने रविवार को पांच घंटे का टै्रफिक ब्लॉक लिया है। सुबह 11.20 से शाम 4.20 तक ब्लॉक के कारण हावड़ा से धनबाद के बीच ट्रेनों का परिचालन नहीं होगा। इसे लेकर रेलवे ने धनबाद से आसनसोल के बीच चलने वाली पैसेंजर ट्रेनों को रद कर दिया है।

loksabha election banner

गया से आसनसोल के बीच चलने वाली ईएमयू पैसेंजर रविवार को गया से धनबाद तक आएगी। धनबाद से आसनसोल के बीच इस ट्रेन रद कर दिया गया है। दूसरी ओर, दोपहर में आसनसोल से गया जानेवाली ईएमयू पैसेंजर आसनसोल से धनबाद तक रद रहेगी। धनबाद से गया के बीच इस ट्रेन का परिचालन होगा। कोलकाता से खुलने वाली 13151 कोलकाता-जम्मूतवी एक्सप्रेस को 35 मिनट नियंत्रित कर चलाया जाएगा। इस रूट की अन्य ट्रेनों के भी प्रभावित होने के आसार हैं। दूसरी ओर, धनबाद-पटना मेन लाइन पर भी रविवार को सुबह छह से 10 बजे तक चार घंटे का टै्रफिक ब्लॉक लिया जाएगा। इसे लेकर आसनसोल-जसीडीह पैसेंजर व जसीडीह-झाझा मेमू रद रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.