Move to Jagran APP

धरती के नीचे छुप न सका हत्या का राज, पुलिस ने घर के आंगन में खोद निकाला शव Dhanbad News

मृतक रामचन्द्र रजक के दो बेटे क्वारंटाइन सेंटर में बंद थे। इस बीच उनके पिता की हत्या कर शव को जमीन के अंदर गाड़ दिया गया। बेटों ने क्वारंटाइन सेंटर से ही पुलिस को सूचना दी।

By MritunjayEdited By: Published: Wed, 27 May 2020 08:20 AM (IST)Updated: Wed, 27 May 2020 08:20 AM (IST)
धरती के नीचे छुप न सका हत्या का राज, पुलिस ने घर के आंगन में खोद निकाला शव Dhanbad News
धरती के नीचे छुप न सका हत्या का राज, पुलिस ने घर के आंगन में खोद निकाला शव Dhanbad News

पुटकी, जेएनएन। लोयाबाद कोक प्लांट मुंडा पट्टी निवासी 60 वर्षीय रामचंद्र रजक की हत्या उनके नजदीकी रिश्तेदारों ने ही कर दी और शव को अपने ही घर में जमीन में दफना दिया। इसके बाद वहां सीमेंट से प्लास्टर कर सामान रखने का बॉक्स बना दिया गया गया था। 

loksabha election banner

मंगलवार देर रात को सूचना पाकर पुटकी थाना प्रभारी सरोज कुमार सिंह पुलिस बल के साथ लोयाबाद पावर हाउस इमामबाड़ा स्थित झारखंड विधुत बोर्ड के एक आवास में पहुंचे और जमीन के अंदर दफन शव को बरामद किया। मौके पर डीएसपी मुकेश कुमार, सीओ और स्थानीय मुखिया पति जयप्रकाश पासवान एवं अन्य लोग भी मौजूद थे। पुलिस ने आवास में रहने वाले दो भाई राजू रजक व कुंदन रजक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि इनके आवास में रामचंद्र की हत्या कर शव को जमीन में दफन कर दिया गया है। ऊपर से सीमेंट का बॉक्स नुमा दीवार बना दी गई है। साथ ही उसके ऊपर कोयला और लकड़ी रख दिया गया है। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर वहां से शव बरामद किया।

क्वारंटाइन सेंटर में बंद बेटे ने पुलिस को दी सूचना 

मृतक रामचन्द्र रजक मिस्त्री का काम करते थे। वे दो दिन से गायब थे। उनके दो पुत्र दो दिन पहले ही चेन्नई से लौटे हैं। ट्रेन से लौटने के बाद पीएमसीएच में जांच करने के बाद दोनों को पांडरकनाली पंचायत सचिवालय में क्वारंटाइन में रखा गया है। उन्हें पता चला कि उनके पिता गायब हैं तो उन्होंने पुटकी थाने को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने छानबीन कर शव को जमीन के अंदर से बरामद किया। पकड़े गए दोनों भाइयों का कहना है कि रामचंद्र रजक उनके रिश्ते के मौसा थे। लेकिन उनके पिता को उनसे समस्या थी। इसी कारण उनकी हत्या कर शव को जमीन में दफन कर दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.