Move to Jagran APP

प्रखंड 20 सूत्री की बैठक में जमकर हुआ ड्रामा, जमीन पर बैठे अध्यक्ष Dhanbad News

धनबाद प्रखंड 20 सूत्री की बैठक में गुरुवार को जमकर ड्रामा हुआ। ड्रामे का क्लाइमेक्स यह रहा कि प्रखंड 20 सूत्री अध्यक्ष मनोज सिंह बैठक के दाैरान जमीन पर बैठ गए।

By mritunjayEdited By: Published: Thu, 04 Jul 2019 04:40 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2019 04:40 PM (IST)
प्रखंड 20 सूत्री की बैठक में जमकर हुआ ड्रामा, जमीन पर बैठे अध्यक्ष Dhanbad News
प्रखंड 20 सूत्री की बैठक में जमकर हुआ ड्रामा, जमीन पर बैठे अध्यक्ष Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। धनबाद प्रखंड 20 सूत्री की बैठक में गुरुवार को जमकर ड्रामा हुआ। ड्रामे का क्लाइमेक्स यह रहा कि प्रखंड 20 सूत्री अध्यक्ष मनोज सिंह बैठक के दाैरान जमीन पर ही बैठ गए। इसके बाद उन्हें मनाया गया। मनाने में आधे घंटे का समय जाया हुआ। फिर बैठक शुरू हुई।

loksabha election banner

प्रखंड 20 सूत्री की बैठक की अध्यक्षता अध्यक्ष करते हैं। जबकि प्रखंड विकास पदाधिकारी बीडीओ सचिव होते हैं। गुरुवार को धनबाद प्रखंड में हुई बैठक के दाैरान अध्यक्ष मनोज सिंह के बैठने के लिए बीडीओ के बगल में कुर्सी नहीं लगाई गई थी। जब वह पहुंचे तो बैठक शुरू हो गई थी। बीडीओ ने उन्हें बैठने के लिए नहीं पूछा। बीडीओ के बगल में डीटीओ और दूसरे अधिकारी बैठे थे। इससे अाहत भाजपा नेता बीस सूत्री अध्यक्ष मनोज समर्थकों के साथ जमीन पर ही बैठ गए। उनके जमीन पर बैठते ही बैठक में व्यवधान उत्पन्न हो गया। सभी उपस्थितजन मनोज को मनाने लगे। सिंह ने प्रखंड विकास पदाधिकारी उदय रजक पर मनमानी करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बीडीओ की शिकायत उपायुक्त और राज्य सरकार के अधिकारियों से की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.