Move to Jagran APP

बरवाअड्डा में पेट्रोल पंप मैनेजर पर हमला कर 3.64 लाख रुपये की लूट

मैनेजर अशोक सर्राफ को स्थानीय नर्सिंग होम में भर्ती कराया। उन्हें सिर पर गंभीर चोटें आई है। सूचना पर बरवाअड्डा थानेदार दिनेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

By mritunjayEdited By: Published: Sat, 10 Nov 2018 10:43 AM (IST)Updated: Sat, 10 Nov 2018 10:43 AM (IST)
बरवाअड्डा में पेट्रोल पंप मैनेजर पर हमला कर 3.64 लाख रुपये की लूट
बरवाअड्डा में पेट्रोल पंप मैनेजर पर हमला कर 3.64 लाख रुपये की लूट

बरवाअड्डा, जेएनएन। पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद शहर में आपराधिक घटनाओं का ग्र्राफ कम  नहीं ले रहा हो रहा है। जिले में हर दिन चोरी, छिनतई, लूट की घटनाएं हो रही है। शुक्रवार को बाइक सवार अपराधी दिनदहाड़े बरवाअड्डा में एक पेट्रोल पंप के मैनेजर पर जानलेवा हमला कर तकरीबन चार लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। जख्मी मैनेजर का इलाज स्थानीय नर्सिंग होम में चल रहा है। घटना की सूचना पाकर बरवाअड्डा पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की, लेकिन गैंग के बारे में कोई ठोस जानकारी पुलिस को नहीं मिल पाई है। यह है घटना : बरवाअड्डा के कांशीटांड़ स्थित खेघारजी पेट्रोल पंप के मैनेजर 69 वर्षीय अशोक सर्राफ  पंप से 3 लाख 63 हजार 510 रुपये एक बैग में डालकर बीआरआर-2424 नंबर की कार से बैंक ऑफ  इंडिया की बरवाअड्डा शाखा में राशि जमा करने को निकले थे। जब मैनेजर बैंक के समीप पहुंचे और रोड किनारे कार खड़ी कर रुपये से भरा बैग लेकर उतरे, तभी पहले से घात लगाए पल्सर सवार दो अपराधियों ने सर्राफ  के सिर में किसी धारदार हथियार से वार कर घायल कर दिया और रुपये भरा बैग छीनकर फरार हो गए। 

loksabha election banner

कुछ लोगों ने पल्सर सवार दोनों अपराधियों को रोकना भी चाहा, पर बाइक सवार काफी तेज गति में निरंकारी चौक से हीरक रोड भूली की ओर भाग निकले। स्थानीय लोगों ने घायल मैनेजर अशोक सर्राफ  को स्थानीय नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जख्मी मैनेजर के सिर पर गंभीर चोटें आई है। सूचना पर बरवाअड्डा थानेदार दिनेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। थानेदार ने घायल अशोक सर्राफ  से अपराधियों के हुलिया के बारे में भी जानकारी प्राप्त करने की कोशिश की, लेकिन कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस को इस मामले में कोढ़ा गैंग के साथ लोकल अपराधियों की मिलीभगत की आशंका है। फिलहाल पुलिस भुक्तभोगी पंप मैनेजर अशोक सर्राफ के लिखित शिकायत पर पल्सर सवार दो अज्ञात अपराधियों पर लूट व जानलेवा हमला का मुकदमा दर्ज किया है। 

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिसः पंप मैनेजर अशोक सर्राफ से लूट मामले में पुलिस अपराधियों का लोकल नेटवर्क खंगाल रही है। इतनी सटीक सूचना अपराधियों को कैसे मिली, इसी बात पर छानबीन के लिए पुलिस ने घटना के बाद पेट्रोल पंप के कुछ कर्मियों से पूछताछ की, साथ ही वहां लगे सीसीटीवी कैमरे का वीडियो फुटेज भी खंगाला। हालांकि वीडियो फुटेज में पुलिस को कोई ऐसी जानकारी नहीं मिल पाई है, जिससे पुलिस के शक को बल मिल सके। लिहाजा, पुलिस घटनास्थल के आसपास कुछ दुकानों में बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगालने का मन बनाई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.