जागरण संवाददाता, बोकारो। पटना के एक सनकी आशिक की करतूत से बोकारो की एक युवती परेशान और उसका परिवार परेशान है। पहले तो आशिक ने युवती को अपने प्रेम जाल में फांसने की कोशिश की। सफलता नहीं मिली तो परेशान करने लगा। युवती का फर्जी फेसबुक अकाउंट खोल डाला। फिर उसपर लड़की की तस्वीर अपलोड की। मोबाइल नंबर भी डाल दिया। फेसबुक पर कुछ इस तरह संदेश लिखा और लिखवाया जैसे युवती बाजारू और बिकाऊ हो। परेशान होकर युवती ने पुलिस का सहारा लिया है।  

पटना में शादी समारोह में युवती को देख पीछे पड़ा सिरफिरा

बोकारो सेक्टर बारह थाना इलाके की रहने वाली एक किशोरी का फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर उसे बिहार का युवक बदनाम कर रहा है। पुलिस किशोरी के पिता की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुट गई है। आरोपित का नाम सिद्धार्थ सिंह है। बिहार के बैरिया सोना गोपालपुर पटना का रहने वाला है। पिता ने दर्ज रिपोर्ट में बताया है कि वह अपने परिवार के साथ रिश्तेदार की शादी समारोह में नालंदा गए थे। रिश्तेदार की बेटी ने ही शादी समारोह में पटना से आए युवक सिद्धार्थ को उनकी बेटी का मोबाइल नंबर दे दिया। 

फोन पर बात न करने के बाद भेजने लगा अश्लील मैसेज

बेटी को आरोपित फोन करने लगा। उसके दो अलग-अलग नंबरों को बेटी ने ब्लाक कर दिया। इसके बाद वह उनकी पत्नी के नंबर पर फोन कर व अश्लील मैसेज करने लगा। बेटी पर फोन पर बात करने का दबाव बनाने लगा। इनकार करने पर उसने फर्जी फेसबुक अकाउंट बना लिया। इसपर बेटी की तस्वीर डालकर उनके घर का कई मोबाइल नंबर भी दे दिया। कई अपने लोगों से अभद्र टिप्पणी कराने लगा और मैसेज भी करवाने लगा। परेशान होकर वह थाना पहुंचे। 

युवक से पूछताछ करेगी पुलिस

शिकायत मिलने के बाद बोकारो सेक्टर बारह थाना की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। युवती से संपर्क किया जा रहा है। उसे बुलाकर पूछताछ की जाएगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के अनुसार युवक को बोकारो बुलाया गया है। अगर नहीं आया तो पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए पटना जाएगी।

 

Edited By: Mritunjay